लाइव टीवी

Lucknow Crime: लखनऊ में एसयूवी कार से उड़ाए 10 लाख रुपये, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

Updated Jul 10, 2022 | 19:59 IST

Lucknow Crime: लखनऊ में एक एसयूवी कार से 10 लाख रुपये उड़ा लिए गए। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
लखनऊ में एसयूवी कार से 10 लाख रुपये चोरी
मुख्य बातें
  • लखनऊ में एसयूवी कार से उड़ाए 10 लाख रुपये
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात
  • सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवक ने एसयूवी कार से दस लाख रुपये उड़ा दिए। सीसीटीवी फुटेज से इस वारदात का खुलासा हुआ है। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई फुटेज से पता चला कि, सात जुलाई को विकास नगर के सेक्टर-एन इलाके में खरगापुर निवासी अमित कुमार अपनी एसयूवी कार से चलने वाले थे, इसी दौरान एक युवक ने उनसे कहा कि, आपकी गाड़ी से ऑयल गिर रहा है। उन्होंने गाड़ी से उतर कर चेक किया तो इतने में आरोपी कार से 10 लाख रुपये से भरा बैग उड़ा ले गया। 

पीड़ित अमित कुमार ने कार से बैग चोरी होते ही तुरंत पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल की। पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति से पूछताछ के बाद कार्रवाई का पूरा आश्वासन दिया है।

विकास नगर में ऑफिस जाते हैं अमित कुमार

पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार, खरगापुर निवासी अमित कुमार रोजाना की तरह सात जुलाई को भी विकास नगर के सेक्टर-एन में अपने ऑफिस गए थे। इसके बाद शाम को वह वापस घर के लिए निकल रहे थे। उनके पास ऑफिस का दस लाख रुपये कैश बैग में था। बैग उन्होंने अपनी बगल वाली सीट पर रखा हुआ था। जैसे ही उन्होंने अपनी गाड़ी को स्टार्ट किया तो तभी एक युवक आया और उसने गाड़ी से ऑयल गिरने की बात कही। इसके बाद युवक गाड़ी के दूसरी ओर आया और उसने एसयूवी कार के पास कुछ फेंक दिया, जिससे ऑयल टपकने लगा। वहीं अमित कुमार कार से उतरकर ऑयल को देखने लगे तो इतने में ही युवक गाड़ी में रखा 10 लाख रुपये से भरा बैग उड़ा ले गया।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

पुलिस के अनुसार, यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर ही पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी है। उनका कहना है कि, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उसके पास से रुपये बरामद किए जाएंगे। साथ ही आरोपी के खिलाफ खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।