लाइव टीवी

Lucknow Murder: लखनऊ में युवती की हत्या का सनसनीखेज खुलासा, प्रेमी ने पूछताछ में उगला खौफनाक राज, अफसर भी हैरान

Updated Sep 18, 2022 | 21:30 IST

Lucknow Murder Case: लखनऊ में हुई युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
लखनऊ में युवती का कातिल निकला प्रेमी
मुख्य बातें
  • लखनऊ में युवती की हत्या का सनसनीखेज खुलासा
  • पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी को किया गिरफ्तार
  • पुलिस की पूछताछ में खुला खौफनाक राज

Lucknow Murder Case: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने युवती की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने मृतक युवती की मां की तहरीर के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए प्रेमी से पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ है कि गला घोंटकर युवती की हत्या की गई थी। युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दिया गया था। यह भी खुलासा हुआ कि प्रेमी ने हत्या और दुष्कर्म के बाद लाश को बोरे में भरकर फेंक दिया था।

पुलिस के अनुसार प्रयागराज के मेजा की रहने वाली युवती लखनऊ में रहकर प्राइवेट नौकरी करती थी। युवती की हत्या करने के बाद शव को बोरे में भरकर फेंक दिया गया था। पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई है। बताया गया कि, चिकित्सकों के पैनल ने युवती का पोस्टमार्टम किया। इस दौरान वीडियो व फोटोग्राफी भी कराई गई। वहीं स्लाइड बनाकर भेज दी गई है और बिसरा भी सुरक्षित रख लिया गया है। उधर, वारदात की जानकारी मिलते ही युवती का भाई दिल्ली से लखनऊ पहुंच गया। युवती के भाई ने बताया कि, प्रेमी हर्षित अक्सर बहन के साथ मारपीट करता था। पीड़ित भाई ने बताया कि, हर्षित ने बहन को धमका कर अपने साथ रखा हुआ था। इस मामले में कई बार पुलिस को भी सूचना दी गई थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। भाई ने कहा कि अगर पुलिस इस मामले में एक्शन लेती तो उसकी बहन की जान बच जाती।

मृतक युवती की मां ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

वहीं इस मामले में मृतक युवती की मां ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। युवती की मां का आरोप है कि, 12 मई को हर्षित ने बेटी से मारपीट कर 25 हजार रुपये छीन लिए थे। इसकी सूचना कृष्णानगर थाना पुलिस को दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पर शांति भंग की कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लिया था। मां का कहना है कि, अगर पुलिस कड़ी कार्रवाई करती तो आज उनकी बेटी जिंदा होती। वहीं इस मामले में कृष्णानगर थाना प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार राय का कहना है कि, मुकदमा दर्ज कर आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।