लाइव टीवी

Lucknow Murder: वो जुए की बाजी में हार गया जिंदगी, लखनऊ में एक युवक के साथ खेला गया खूनी खेल, जाने क्या है मामला

Updated Aug 12, 2022 | 22:53 IST

Murder In Gambling Dispute लखनऊ में जुए के विवाद में युवक की हत्या का मामला सामने आया है। आरोपी हत्या के बाद युवक के शव को झाड़ियों में फेंककर चले गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
लखनऊ में युवक की हत्या
मुख्य बातें
  • लखनऊ के काकेरी में युवक की निर्मम हत्या
  • शव को झाड़ियों में फेंककर फरार हुए आरोपी
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी, आरोपियों की तलाश जारी

Lucknow Murder: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से युवक की हत्या का सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। शुक्रवार सुबह शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लोगों से पूछताछ की, पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार लखनऊ के काकोरी इलाके के जलिया मऊ गांव में शुक्रवार को एक युवक का शव मिलने की सूचना पर सनसनी फैल गई। 

शव की शिनाख्त कराई गई, तो उसकी पहचान जलिया मऊ गांव के सुमित के रूप में की गई। पुलिस ने मामले में आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो सामने आया कि यह हत्या हुई है और जुए के विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। 

जुए के रुपयों के लेकर हुआ था विवाद

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि जुए के विवाद में युवक की हत्या हुई है। ग्रामीणों के मुताबिक 22 वर्षीय सुमित के पिता की 6 महीने पहले ही मौत हुई थी। सुमित मजदूर था। वह मजदूरी करके घर चलाता था। इसके अलावा गांव के ही कुछ लोगों के साथ झोपड़ी में जुआ भी खेलता था। ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार रात को भी सुमित वहीं था। आरोप है कि कल रात जुए में रुपये के लेन-देन को लेकर विवाद हुआ था। 

तालाब के किनारे शव झाड़ियों में फेंका

मारपीट में सुमित बुरी तरह से जख्मी हो गया। जिससे तड़प-तड़पकर मौत हो गई। इसके बाद सुमित का शव उसके साथी जुआरियों ने तालाब के किनारे झाड़ियों में फेंका और फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर रामेश्वर सिंह के अनुसार शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।