लाइव टीवी

Lucknow: लखनऊ में प्रयागराज की युवती की हत्या कर प्रेमी ने शव को छिपाया था घर में, माता-पिता ने भी किया सहयोग

Updated Sep 19, 2022 | 15:54 IST

Lucknow Crime News: लखनऊ में प्रयागराज की युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। इसके बाद शव को घर में ही छिपा कर रखा हुआ था। पुलिस ने आरोपी प्रेमी और उसके माता-पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspफेसबुक
आरोपी प्रेमी और उसके माता-पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • लखनऊ में प्रयागराज की युवती के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या
  • दो दिन घर में ही छिपाए रखा युवती का शव
  • पुलिस ने आरोपी प्रेमी और उसके माता-पिता को किया गिरफ्तार

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में प्रयागराज की युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। इसके बाद आरोपी ने शव को घर में ही छिपा कर रखा हुआ था। पुलिस ने आरोपी प्रेमी और उसके माता-पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लखनऊ के कृष्णानगर क्षेत्र में युवती से दुष्कर्म के बाद हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी और उसके माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रेमी ने युवती को 40 हजार रुपये देने के बहाने पंडित खेड़ा के पास अपने घर लेकर गया था। वहां युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी थी। प्रेमी ने युवती के शव को दो दिन तक अपने घर पर ही छुपाए रखा। फिर माता-पिता की मदद से युवती के शव को कंबल में लपेट कर बोरे में डाल कर ठेले पर लादकर रामदास खेड़ा के बाग में ले गया था। वहां बने ट्यूबवेल के गड्ढे में शव फेंककर फरार हो गया था। 

युवती को डरा धमकाकर रखता था अपने साथ

डीसीपी सेंट्रल अपर्णा रजत कौशिक ने कहा कि, इस घटना के बारे में आरोपी के पिता और उसकी मां को जानकारी थी। इसके बाद भी उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी। बल्कि शव को छिपाने में आरोपी की मदद की था। युवती मूल रूप से प्रयागराज की निवासी थी और वह लखनऊ में किराए पर रहती थी। आरोपी युवक लगातार उस पर जबरन साथ में रहने का दबाव बनाता रहता था। आरोपी ने युवती को डरा धमकाकर अपने साथ रखा हुआ था। युवती के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी 12 सितंबर को युवती को अपने साथ घर लेकर गया था। उसके बाद आरोपी ने गला घोंटकर युवती की हत्या कर दी थी। 

माता-पिता ने भी पुलिस को किया गुमराह  

कृष्णानगर थाना प्रभारी आलोक कुमार राय ने कहा कि, आरोपी और उसके माता-पिता ने पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में गुमराह किया है। जब पुलिस की टीम दबिश के लिए आरोपी के घर पहुंची और पिता- मां से पूछताछ की तो वह खुद ही आरोपी पर प्रताड़ना और मारपीट के आरोप लगाते रहे। 

बेटे को बचाने की पूरी कोशिश की

उन्होंने पहले कहा था कि, बेटा युवती के प्यार में पागल हो गया था। वह युवती के साथ ही रहता था। वहीं यह भी कहा कि, युवती को महंगे गिफ्ट देने के लिए घर से जेवर भी उठा ले गया था। उसे स्कूटी गिफ्ट करने के लिए रुपयों की मांग करता था। माता-पिता ने कहा था कि, रुपये न देने पर आरोपी उन्हें भी मारता-पीटता था। दोनों ने मिल कर अपने बेटे को बचाने की पूरी कोशिश की।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।