लाइव टीवी

Lucknow Crime News: लखनऊ में प्रयागराज की युवती की हत्या, शव को बोरी में रखकर ट्यूबवेल के पास गड्ढे में फेंका

Updated Sep 17, 2022 | 13:03 IST

Lucknow Crime News: लखनऊ में प्रयागराज की युवती की हत्या कर शव को कृष्णानगर थाना क्षेत्र के एक ट्यूबवेल के पास में फेंक दिया गया। युवती का शव शुक्रवार को मिला। शव को बोरी में डालकर फेंका गया था। पुलिस प्रेस-प्रसंग के एंगल पर जांच कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कृष्णानगर थाना
मुख्य बातें
  • प्रयागराज की युवती की हत्या कर शव को कृष्णानगर थाना क्षेत्र में फेंका
  • पंडित खेड़ा गांव में ट्यूबवेल के पास ही गहरे गड्ढे में मिला शव
  • युवती की हत्या प्रेम प्रसंग में होने की आशंका

Lucknow Crime News:उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में प्रयागराज की एक युवती की हत्या कर शव को कृष्णानगर थाना क्षेत्र के एक ट्यूबवेल के पास में फेंक दिया गया। शुक्रवार को हत्या के बाद युवती के शव बोरी में डालकर फेंका गया। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल,  ट्यूबवेल के पास से तेज दुर्गंध आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरे को बाहर निकलवाया, जिसमें युवती का शव मिला। लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र के पंडित खेड़ा गांव में ट्यूबवेल के पास ही बने गहरे गड्ढे में युवती की लाश मिली। युवती की हत्या गला दबा कर की गई है। पुलिस जांच में सामने आया कि युवती मूल रूप से प्रयागराज जिले की रहने वाली थी। वहीं पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी है। पुलिस ने बताया कि युवती का नाम रूपा गुप्ता है, जो प्रयागराज की रहने वाली है।

प्रेम प्रसंग के चलते हत्या करने की आशंका 

मृतका के परिजन प्रयागराज में रहते हैं। जिनको पुलिस ने जानकारी दे दी है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को आशंका है कि युवती की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि लखनऊ में रहकर युवती प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करती थी। घटनास्थल पर मिले शव को देखकर लगता है कि युवती ने हत्या से पहले बचने के लिए काफी संघर्ष किया है। शव करीब दो से तीन दिन पुराना लग रहा है। पुलिस जांच में सामने आया कि युवती अपने बाॅयफ्रेंड के साथ लिव इन रह रही थी। वहीं युवती का बाॅयफ्रेंड घटना के बाद से फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है कि युवती के लिव इन में रहने पर जब आस-पड़ोस के लोगों ने आपत्ति की थी तो वह हाॅस्टल में रहने चली गई थी। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।