लाइव टीवी

Lucknow Murder: लखनऊ में पुजारी की त्रिशूल घोंपकर हत्या, खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

Updated Jul 17, 2022 | 22:09 IST

Murder Of Priest: लखनऊ में पुजारी की त्रिशूल घोंपकर हत्या से हड़कंप मच गया। पुजारी का शव चरपाई पर खून से लथपथ हाल में मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
लखनऊ में पुजारी की हत्या
मुख्य बातें
  • लखनऊ में मंदिर में पुजारी की हत्या से हड़कंप
  • चरपाई पर खून से लथपथ हाल में मिला शव
  • पुलिस ने मुकदमा दर्ज जांच शुरू की

Priest Murdered In Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुजारी की हत्या का मामला सामने आया है। पुजारी की हत्या त्रिशूल घोंपकर की गई है। पुजारी का शव चारपाई पर खून से लथपथ नग्न हाल में मिला है। पुलिस ने पुजारी का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने पुजारी के भाई की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस हत्या के आरोपियों की तलाश में जुटी है। जानकारी के अनुसार, घटना लखनऊ के नगराम के गांव सलेमपुर अचाका में हुई है। पुजारी राजेश (45) गांव के बाहर नटबीर बाबा मंदिर परिसर में रहता था। 

रविवार सुबह कुटिया के बाहर चारपाई पर पुजारी राजेश का शव खून से लथपथ हाल में मिला। आसपास के रहने वाले मोहर्रम अली ने पुजारी के शव मिलने की सूचना उसके भाई अजय को दी। 

पांच साल से मंदिर में था पुजारी

सूचना मिलते ही ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुंचे। किसी ने खबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने जांच की। बदमाशों ने पुजारी के चेहरे से लेकर पेट तक त्रिशूल के कई वार किए थे। पुलिस ने शव के पास पड़े खून से सने त्रिशूल को भी बरामद कर लिया है। राजेश करीब पांच साल से नटवीर बाबा मंदिर में पुजारी था। उसके परिवार में पत्नी शीला है और पांच बच्चे भी हैं। हालांकि परिवार से राजेश का संबंध खत्म हो गया था। 

पुलिस कर रही जांच

नगराम के इंस्पेक्टर ने बताया कि, सलेमपुर के रहने वाले मोहर्रम अली बकरियां लेकर जंगल जा रहा था। मंदिर के पास राजेश का शव बिना कपड़ों के चारपाई पर पड़ा था। पुजारी के भाई अजय के अनुसार, वह कई साल से यहीं मंदिर में रहकर पूजापाठ करता था। घर भी कभी-कभी आता था। नगराम इंस्पेक्टर शमीम खान ने बताया कि, घरवालों की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।