लाइव टीवी

Mumbai rain news: पानी- पानी हुई मायानगरी मुंबई, सड़क, रेल और हवाई यातायात सब पर असर

Updated Jul 16, 2021 | 10:18 IST

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में जबरदस्त बारिश हो रही है और उसका असर आम जनजीवन पर पड़ा है। सेंट्रल और हॉर्बर लाइन पर ट्रेनों की आवाजाही पर भी असर पड़ा है।

Loading ...
बारिश से मायानगरी मुंबई बेहाल, सेंट्रल- हॉर्बर लाइन पर असर
मुख्य बातें
  • भारी बारिश से सेंट्रल और हॉर्बर लाइन पर ट्रेनों पर असर, हवाई यातायात भी प्रभावित
  • लोअर परेल, हिंदमाता, सायन में पानी भरा
  • हाई टाइड की भी चेतावनी, लोगों से समंदर में ना जाने की सलाह

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई बारिश से बेहाल है। हर साल की तरह इस दफा भी निचले इलाकों में जलभराव की तस्वीरें सामने आ रही हैं। भारी बारिश की वजह से सेंट्रल और हॉर्बर लाइन पर भी असर पड़ा है। इसके साथ ही मुंबई एयरपोर्ट पर भी विमानों की आवाजाही पर असर पड़ा है। इन सबके बीच मौसम विभाग की तरफ से हाई टाइड की चेतावनी भी जारी की कई है। भारी बारिश की वजह से आम लोगों को दैनिक सामान के लिए परेशानी उठानी पड़ रही है।

जलभराव से प्रभावित मुंबई की चार तस्वीरें

वडाला की तस्वीर
मुंबई में अगले 24 घंटों में हल्की से मध्यम बारिश और कुछ उपनगरीय इलाकों में भारी बारिश की संभावना है। ये तस्वीर वडाला की है जहां भारी बारिश की वजह से जलभराव हुआ है। 

ईस्टर्न हाईवे पर टमाटर से भरा ट्रक पलटा
ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर बिखरे करीब 20 टन टमाटर हाईवे के दोनों लेन पर भारी ट्रैफिक जाम के बीच हटाया जा रहा हैहाईवे पर ठाणे के कोपारी के पास आज तड़के करीब दो बजे टमाटर से लदा ट्रक पलट जाने से एक व्यक्ति घायल हो गया। 

ये सायन की तस्वीर है

ठाणे नगर निगम का कहना है कि ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर कोपारी, ठाणे के पास आज तड़के करीब 2 बजे ट्रक के पलट जाने से एक व्यक्ति घायल हो गया. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।