लाइव टीवी

Mumbai Crime News: ज्वैलर की पत्नी के दोस्त ने की पति की हत्या, महिला को परेशान करता था आरोपी

Updated Aug 28, 2022 | 13:15 IST

Mumbai Crime News: खार मेट्रो स्टेशन पर डिजाइनर ज्वेलर की दुकान के मालिक की उसकी पत्नी के एक दोस्त ने हत्या कर दी है, जिसने कथित तौर पर महिला को परेशान किया था। पुलिस ने कहा कि, आरोपी ने मृतक के पास से चाकू छीन लिया और उस पर कई वार किए थे। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
ज्वेलर की हत्या कर फरार हुआ पत्नी का दोस्त
मुख्य बातें
  • ज्वेलर की दुकान के मालिक की उसकी पत्नी के एक दोस्त ने की हत्या
  • आरोपी ने मृतक के पास से चाकू छीन लिया
  • घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी हो गया फरार

Mumbai Crime News: कभी-कभी कुछ दोस्तों को पुरानी दोस्ती भारी भी पड़ जाती है। ऐसा ही एक मामले मुंबई से सामने आया है, खार मेट्रो स्टेशन पर एक डिजाइनर ज्वेलर की दुकान के मालिक की उसकी पत्नी के एक दोस्त ने हत्या कर दी है, जिसने कथित तौर पर महिला को परेशान किया था। पुलिस ने कहा कि, आरोपी ने मृतक से चाकू छीन लिया और उस पर कई वार किए थे। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। 

पुलिस के अनुसार, 38 वर्षीय परवेज खान की ठाणे के राबोडी में एक डिजाइनर ज्वेलरी की दुकान थी। उसकी पत्नी, आरोपी अकील सैयद को उसकी शादी से पहले से जानती थी। शाहजा ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि, सैयद भी उससे शादी करना चाहता था। मृतक खान से शादी के बाद भी आरोपी उसका पीछा कर रहा था और परेशान कर रहा था।

आरोपी को मृतक ने मिलने के लिए बुलाया 

मृतक की पत्नी ने बताया है कि, उसने इसको लेकर राबोदी पुलिस स्टेशन ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया था। जब खान को उत्पीड़न के बारे में पता चला तो उसने आरोपी सैय्यद से पूछताछ करने का फैसला किया। शुक्रवार की रात उसने सैय्यद को खार मेट्रो पर मिलने के लिए बुलाया। खान अपने साथ चाकू लेकर गया था, लेकिन जब वह मौके पर पहुंचा, तो सैयद ने कथित तौर पर उससे चाकू छीन लिया और उस पर कई बार चाकू से वार किया। घटना के बाद सैय्यद फरार हो गया। 

मृतक की पत्नी ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया

वहीं एक बाइक सवार ने खान को खून से लथपथ पाया और उसे सांताक्रूज पूर्व में पास के वी एन देसाई अस्पताल ले गया जहां उसके पहुंचते ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। खान के गले, कंधे और पेट में चाकू से वार किया गया था। पुलिस ने बताया कि, सैय्यद पेशे से वेल्डर है और सांताक्रूज में रहता है। वहीं वकोला पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रदीप मोरे ने कहा, 'सैयद, खान से नाराज था क्योंकि उसके खिलाफ उसकी पत्नी ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था, जिसे वह पिछले 20 सालों से जानता था।' पुलिस ने आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।