लाइव टीवी

प्रिंसिपल ने टीचर की मदद से 16 वर्षीय लड़की के ऊपर एसिड फेंका, वजह हैरान करने वाली

Updated Dec 23, 2019 | 22:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मुंबई में एक 16 वर्षीय लड़की के उपर तेजाब फेंक कर हमला किए जाने का मामला सामने आया है। आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि उसपर ये हमला किसी और ने नहीं बल्कि उसके प्रिंसिपल ने किया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
नाबालिग लड़की पर प्रिंसिपल ने फेंका एसिड

मुंबई : मुंबई में एक 16 वर्षीय लड़की के उपर एसिड से हमला किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक उसके प्रिंसिपल ने ही उस पर एसिड फेंक कर हमला किया था। यह घटना रविवार की है। मामला मुंबई के कंजुरमार्ग का है। पुलिस ने इस संबंध में स्कूल प्रिंसिपल और 3 अन्य लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। प्रिंसिपल के अलावा अन्य तीनों में एक टीचर और दो स्कूल के स्टाफ शामिल हैं।

अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। पुलिस ने बताया कि ये घटना रविवार सुबह की है। पीड़िता के पिता के द्वारा थाने में दर्ज किए गए शिकायत के मुताबिक रविवार सुबह नाबालिग लड़की मॉर्निंग वॉक पर जा रही थी। 

उसी समय प्रिंसिपल ने उसकी बेटी के सीने और उसके एक पैर पर एसिड फेंक कर हमला किया। इस दौरान उसके साथ आए टीचर और स्कूल स्टाफ ने उसकी बेटी को पकड़ रखा था। 

पीड़िता के पिता को जैसा ही इसकी भनक लगी वो फौरन ही घटनास्थल पर पहुंचे। पीड़िता ने फोन पर अपने पिता ये सारी बातें बताई थी। पिता ने फौरन अपनी बेटी को घाटकोपर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे सियोन अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल से उसे शुरुआती जांच के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। 

पुलिस के मुताबिक लड़की माहिम के एक कॉलेज में इलेक्ट्रॉनिक इंजीनिरिंग कोर्स की पढ़ाई कर रही है। शिकायतकर्ता पिता ने बताया कि पूर्व में एक टीचर ने लड़की की पिटाई की थी जिसके खिलाफ उसने पुलिस में शिकायत कर दी थी।

शिकायतकर्ता के मुताबिक टीचर और प्रिंसिपल को इसी बात की नाराजगी थी और वे इसका बदला उस लड़की से लेना चाहते थे। पुलिस ने बताया कि आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी जांच की जा रही है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।