लाइव टीवी

Mumbai Threat Call: मैं डी गैंग से बोल रहा हूं, 35 लाख दे नहीं तो..., धमकी देने वाले की चौंका देने वाली सच्चाई

Updated Jul 21, 2022 | 21:58 IST

Mumbai Threat Call: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में क्राइम ब्रांच ने एक 25 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है जो बेकरी संचालक से 35 लाख रुपयों की रंगदारी मांग रहा था। आरोपी की सच्चाई आपको भी हैरान कर देगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
बेकरी संचालक को धमकी देकर रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • मुंबई में बेकरी से संचालक से मांगे 35 लाख
  • आरोपी ने यूट्यूब से सीखा अपराध का तरीका
  • पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया

Mumbai Threat Call: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक 25 साल के युवक को गिरफ्तार किया है जो एक बेकरी संचालक से 35 लाख रुपयों की रंगदारी मांग रहा था। आरोपी ने बेकरी संचालक को कॉल कर खुद को डी गैंग का आदमी बताया था। आरोपी ने जैसे ही बेकरी संचालक से पैसे मांगे, वैसे ही बेकरी संचालक ने इस बाबत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि उसने यूट्यूब से तरीका सीखा और अपने ही पुराने बेकरी मालिक से पैसा ऐंठने का प्लान बनया। इसके पीछे उसने वजह बताई कि वह शादी करना चाहता है जिसकी वजह से उसे पैसों की सख्त जरूरत है।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी की पहचान सादिक उल हक के रूप में की गई है। आरोपी बेकरी का पूर्व कर्मचारी है। आरोपी ने यूट्यूब के जरिए रंगदारी मांगने का तरीका सीखा था। जिसके बाद 9 जुलाई को आरोपी ने बेकरी मालिक को फोन किया और कहा कि वह डी गैंग के छोटा शकील के लिए काम करता है। जिसके बाद आरोपी ने कहा कि, अगर तुम अपनी सलामती चाहते हो तो मुझे 35 लाख रुपये दो दो। फोन कटने के बाद बेकरी मालिक ने पुलिस से संपर्क किया और केस दर्ज कराया। पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी। दूसरी ओर आरोपी ने 13 जुलाई को बेकरी मालिक को फिर फोन किया।

आरोपी शादी करने के लिए मांग रहा था रंगदारी

हालांकि, इस बार आरोपी ने एक चाय की दुकान चलाने वाले के फोन से कॉल की। पुलिस कॉल ट्रेस कर चायवाले को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने चाय वाले की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से गिरफ्तारी के बाद पूछताछ की तो कई खुलासे उसने किए। आरोपी ने बताया कि वह पहले उसी बेकरी में काम करता था और इसी वजह से अपने मालिक के बारे में जानता था। वारदात के पीछे की वजह उसने बताई कि अब उसे शादी करनी है जिसके लिए पैसों की जरूरत है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।