लाइव टीवी

Frogery with Ratan Tata: महिला ने की पंजीकरण नंबर में जालसाजी, शिकार हुए रतन टाटा

Updated Jan 06, 2021 | 17:12 IST

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि उसने संख्यात्मक कारणों से नंबर जाली कर दिया था और उसे पता नहीं था कि यह संख्या उद्योगपति रतन टाटा की है।

Loading ...
रतन टाटा की कार के रजिस्ट्रेशन नंबर का गलत तरीके से महिला ने किया इस्तेमाल
मुख्य बातें
  • मुंबई पुलिस ने बीएमडब्ल्यू को जाली पंजीकरण संख्या के साथ जब्त कर लिया है।
  • माटुंगा पुलिस ने कार की महिला मालिक को भी हिरासत में लिया है
  • महिला करती रही ट्रैफिक रूल का उल्लंघन, खामियाजा उठाते रहे रतन टाटा

मुंबई: हम सबने एक से बढ़कर एक जालसाजों की करतूतों को पढ़ा या सुना होगा। लेकिन मुंबई में एक महिला अव्वल दर्जे की जालसाज निकली। उसकी करतूत सुनकर आप चौंक जाएंगे। उसने किसी सामान्य शख्स को शिकार नहीं बनाया बल्कि वो शख्स बना जिनकी पहचान देश के बड़े उद्योगपतियों में होती है।  जालसाज महिला ने रतन टाटा की कार के पंजीकरण का इस्तेमाल गलत तरीके से अपनी कार के में किया। 

जाली पंजीकरण वाला बीएमडब्ल्यू जब्त
मुंबई पुलिस ने बीएमडब्ल्यू को जाली पंजीकरण संख्या के साथ जब्त कर लिया है।इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात यह थी कि रतन टाटा को उनके लक्जरी वाहन से महिलाओं द्वारा किए गए उल्लंघन के लिए कुछ ई-चालान प्राप्त हुए थे।माटुंगा पुलिस ने कार की महिला मालिक को भी हिरासत में लिया है और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और 465 के तहत धोखाधड़ी और जालसाजी का मामला दर्ज किया है।

गहराई से जांच जारी
जांच के दौरान, पुलिस ने पाया कि वाहन मेसर्स नरेंद्र फॉरवर्ड प्राइवेट लिमिटेड का था। आरोपी महिला ने अधिकारियों को बताया कि उसने यह संख्यात्मक कारणों से किया था और यह नहीं पता था कि यह पंजीकरण संख्या रतन टाटा की है या नहीं। पुलिस का कहना है कि अब इस बात की गहराई से जांच की जा रही है कि इस महिला का संबंध तो किसी गैंग से नहीं है, इसके साथ ही इस बात की जांच की जा रही है कि क्या रतन टाटा के अलावा और कोई शिकार तो नहीं हुआ है। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।