लाइव टीवी

Greater Noida: 2 दिनों का स्पेशल कैंप लगाने जा रहा ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण, हजारों लोगों को मिलेगा फायदा

Updated Apr 28, 2022 | 13:52 IST

Greater Noida: आवंटियों के फायदे के लिए ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण दो दिनों का स्पेशल कैंप लगाने जा रहा है। जिन आवंटियों की संपत्ति पंजीकृत नहीं हुई है, उनके लिए ये अच्छा मौका है।

Loading ...
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण लगाएगा आवंटियों के लिए दो दिवसीय स्पेशल कैंप
मुख्य बातें
  • स्पेशल कैंप आयोजित करने जा रहा ग्रेनो विकास प्राधिकरण
  • दो दिनों तक चलेगा प्राधिकरण का स्पेशल कैंप
  • प्राधिकरण के कैंप से हजारों लोगों को पहुंचेगा फायदा

Greater Noida Authority: गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने 29 और 30 अप्रैल को स्पेशल कैंप का आयोजन किया है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के इस विशेष शिविर के आयोजन में हजारों लोगों को मिलेगा फायदा मिलने जा रहा है। नोएडा प्राधिकरण द्वारा आवंटित सभी तरह की संपत्तियों को पंजीकृत कराने के लिए यह कैंप का आयोजन किया गया है, इसमें आवंटी अपनी संपत्तियो के कागजात पूरे करके इस शिविर में आकर लीज डीड करा सकते हैं। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सभी विभाग के अधिकारी इस शिविर में मौजूद रहेंगे।

गौरतलब है कि, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण के नेतृत्व में आवंटियों को राहत देने के लिए 29 ओर 30 अप्रैल को विशेष शिविर का आयोजन किया जा रखा है। नोएडा प्राधिकरण से आवंटित संपत्तियां जैसे आवासीय भूखंड, निर्मित भवन, बिल्डर्स प्रॉपर्टी, हाउसिंग सोसायटी कि आपंजीकृत संपत्तियां की लीज के लिए 29 और 30 अप्रैल को विशेष शिविर का आयोजन किया गया है। 

प्राधिकरण ने लागू की एकमुश्त समाधान योजना

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से आवंटित 3 हजार निर्मित भवन और प्लॉट की डीड नहीं हुई है, जिन आवंटियों की लीज डीड ना करने की वजह से आवंटन पर पेनल्टी लगी हुई है, वे 29 और 30 अप्रैल के विशेष आयोजन का लाभ उठा सकते हैं। शिविर में संपत्तियों को पंजीकृत करा सकते हैं। आपको बता दें कि, गेटर नोएडा प्राधिकरण ने एकमुश्त समाधान योजना लागू की है। आवंटियों को राहत देने के लिए इस आयोजन का शुरुआत की गई थी। हालांकि एक जुलाई के बाद आवेदन करने वालों को 80 प्रतिशत जमा करना पड़ेगा और 20 परसेंट की छूट मिलेगी। 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सभी विभागों के अधिकारी 29 और 30 अप्रैल को विशेष शिविर आयोजन में सम्मिलित रहेंगे। आवंटित अपने कागजात को लेकर के उन अधिकारियों के पास पहुंचे और उनसे सारी जानकारी एकत्रित कर इस विशेष शिविर का फायदा उठा सकते हैं।