लाइव टीवी

Greater Noida Crime: ग्रेटर नोएडा में थाने पहुंचा बच्चे के मारपीट का मामला, दो नाबालिगों ने की थी पिटाई

Updated Jul 23, 2022 | 15:17 IST

Greater Noida Police: ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक बच्चे के साथ दो नाबालिगों द्वारा मारपीट के मामले में कार्रवाई की है। पुलिस ने तीन नाबालिगों को हिरासत में लेकर सीडब्ल्यूसी को सौंप दिया है। मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Loading ...
ग्रेटर नोएडा में मासूम बच्चे की दो नाबालिगों ने की पिटाई, पुलिस ने की कार्रवाई
मुख्य बातें
  • एक बच्चे के साथ दो नाबालिगों के मारपीट के मामले में कार्रवाई
  • वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मामले को लिया संज्ञान में, कार्रवाई में जुटी
  • आखिरकार पीड़ित बच्चे के पिता ने थाने में दर्ज करवाई शिकायत

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसायटी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दो नाबालिग एक मासूम बच्चे के साथ जमकर मारपीट करते दिख रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैला तो ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मामले को संज्ञान में ले लिया। जिसके बाद पुलिस कार्रवाई करने में जुट गई है। हालांकि बाद में पीड़ित बच्चे के माता—पिता ने भी थाने में मामला दर्ज करवाया है। 

आपको बता दें कि पीड़ित मासूम कक्षा छह का छात्र है। आरोप है कि नाबालिगों ने मासूम की जमकर पिटाई की है। मासूम लगातार सिसकता रहा लेकिन नाबालिग आरोपी हंसते हुए उसे जमकर पीटते रहे। इतना ही नहीं घटना का वीडियो बनाकर आरोपियों ने सोसायटी के व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल कर दिया। पुलिस का कहना है कि साइकिल छीनने को लेकर विवाद हुआ था।

ये था पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार विश्व क्षेत्र की एक सोसायटी के बेसमेंट में बच्चों के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद दो बच्चों ने मिलकर एक बच्चे के साथ बुरी तरह मारपीट की। वहीं एक बच्चे ने इस पूरी घटना को अपने मोबाइल से शूट कर लिया। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्चे के साथ बुरी तरह मारपीट की जा रही है। उसके साथ गाली -गलौज भी हुई है। साथ ही हाथ जोड़कर मासूम बच्चे से माफी मंगवाई जा रही है। पीड़ित बच्चा लगातार रो रहा है, वहीं नाबालिग लगातार हंसते हुए उसे मार रहे हैं।   

तीन नाबालिग बच्चे हिरासत में

बता दें कि इस पूरी घटना पर थाना बिसरख पुलिस ने बताया है कि वायरल वीडियो की जानकारी मिली है। घटना की जांच की जा रही है। शुरुआती जांच में पता चला है कि साइकिल के झगड़े को लेकर बच्चों में आपस में विवाद हो गया था। उसके बाद एक बच्चे के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। उसका वीडियो बनाया गया। पीड़ित बच्चे के पिता ने आरोपी बच्चों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उसके आधार पर 3 नाबालिग बच्चों को हिरासत में लेकर सीडब्ल्यूसी को सौंप दिया गया है। मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।