लाइव टीवी

Noida Crime News: नोएडा पुलिस की गिरफ्त में आया गद्दार नौकर, मालिक के लाखों रुपए लेकर हो गया था फरार

Updated Jul 22, 2022 | 12:31 IST

Noida Crime News: नोएडा कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने अपने मालिक का पैसा लेकर फरार हुए गद्दार नौकर को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। आपको बता दें कि ये धगाबाज नौकर खोड़ा तिराहे से गिरफ्तार किया गया है। यह चोर नौकर मालिक के कुल सवा तीन लाख रूपए चोरी करके फरार हो गया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
नोएडा में मालिक के लाखों रुपए लेकर भागा गद्दार पकड़ा गया
मुख्य बातें
  • नोएडा का गद्दार नौकर पकड़ाया
  • मालिक का सवा तीन लाख रुपया लेकर फरार हुआ था नौकर
  • आरोपी के कब्जे से 2 लाख 37 हजार 300 रुपये कैश बरामद

Noida Crime News: नोएडा कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने अपने मालिक का पैसा लेकर फरार हुए गद्दार नौकर को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। आपको बता दें कि ये धगाबाज नौकर खोड़ा तिराहे से गिरफ्तार किया गया है। यह चोर नौकर मालिक के कुल सवा तीन लाख रूपए चोरी करके फरार हो गया था। इसके कब्जे से पुलिस ने 2 लाख 37 हजार 300 रुपये कैश बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि बाकी रकम उसने खर्च कर दी है। किराना कारोबारी दुकानदार ने 3.25 लाख रुपये अपने नौकर को ग्रोसरी का सामान लाने के लिए दिए थे। जिसे लेकर ये फरार हो गया था। 

पुलिस ने आरोपी नौकर प्रदीप कोरी पुत्र शिवचरण हमीरपुर निवासी को गिरफ्तार कर लिया है। सेक्टर-58 में भाईजी मार्केट में ग्रोसरी की दुकान है, जहां पर पिछले 8-10 साल से प्रदीप कोरी काम करता था। दुकानदार को उस पर काफी भरोसा था।

8-10 सालों से मालिक का खास था आरोपी नौकर

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-58 भाईजी मार्केट में हरिद्वारी लाल गुप्ता की ग्रोसरी की दुकान है। इसी दुकान पर प्रदीप पिछले 8 से 10 सालों से काम करता था। इससे पहले भी कई बार सामान लाने के लिए दुकान मालिक गुप्ता ने कई बार प्रदीप को पैसे दिए, लेकिन इससे पहले उसने कभी कहीं हेराफेरी नहीं की। इस बार वह पैसा लेकर फरार हो गया।

आरोपी के पास से हुए 2.37 लाख रुपये बरामद

रणविजय सिंह ने बताया कि 16 जुलाई को दुकानदार ने आरोपी नौकर को 3.25 लाख रूपए देकर गाजियाबाद में दुकान से सामान लाने के लिए भेजा था। इसके बाद वह दुकान पर नहीं पहुंचा। काफी देर तक जब वह नहीं आया तो उसे फोन किया गया। उसका फोन बंद था। विश्वास पात्र होने की वजह से उसकी काफी तलाश की गई, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई। कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे खोड़ा तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उससे 2.37 लाख रुपये बरामद कर लिए हैं। बाकी रकम आरोपी ने मौज-मस्ती में खर्च कर दी। पुलिस ने प्रदीप को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।