लाइव टीवी

Patna Murder News: पटना में संदिग्ध अवस्था में घर पर मिला पूर्व जिला पार्षद का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Updated Jul 05, 2022 | 15:50 IST

Patna Murder News: राजधानी में अपराध बढ़ता जा रहा है। आम लोगों के बाद अब अपराधियों के निशाने पर पूर्व जनप्रतिनिधि भी हैं। मंगलवार की सुबह शहर के पॉश इलाके स्थित अपने आवास में एक पूर्व जनप्रतिनिधि की लाश मिली है। परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पटना में पूर्व जिला पार्षद का मिला शव
मुख्य बातें
  • शहर के रूपसपुर स्थित फ्लैट में मिला पूर्व जिला पार्षद का शव
  • रूपसपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेजा
  • नौबतपुर के तीसखोरा गांव के रहने वाले थे राकेश कुमार शर्मा

Patna Murder News: शहर के रूपसपुर थाना अंतर्गत गोला रोड स्थित फ्लैट से पूर्व जिला पार्षद का शव संदिग्ध अवस्था में मिला है। मंगलवार की सुबह परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल (पीएमसीएच) भेज दिया है। मृतक की शिनाख्त नौबतपुर के तीसखोरा गांव निवासी राकेश कुमार शर्मा उर्फ गड्डू शर्मा केशव के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि गुड्डू शर्मा इस फ्लैट में पत्नी अलका कुमारी और 17 वर्षीय बेटे के साथ रहते थे। उनकी बेटी देहरादून में पढ़ाई कर रही है। 

मृतक गुड्डू के बेटे का कहना है पापा, मम्मी और मैं अलग-अलग कमरे में सोए थे। आज सुबह 4 बजे नींद खुलने पर जब मैंने अपना दरवाजा खोलना चाहा तो पता चला दरवाजा बाहर से बंद है। फिर जोर-जोर से मां-पापा को आवाज लगाई तो मां उठी और दरवाजा खोलीं। फिर हम दोनों पापा के कमरे में पहुंचे तो वह बेड पर संदिग्ध अवस्था में पड़े थे। 

सिर में गोली मारे जाने की आशंका

परिजनों ने पुलिस से आशंका जताई है कि गुड्डू के सिर में गोली मारी गई है। यह भी कहा कि यदि रात में किसी ने गोली मारी होती तो उसकी आवाज पत्नी और बेटे ने कैसे नहीं सुनी। यह भी बताया गया कि फ्लैट का मुख्य दरवाजा खुला था, जिससे शंका है कि कोई रात में घर में घुसा और घटना को अंजाम देने के बाद आराम से भाग गया। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है। परिजनों ने किसी से दुश्मनी या रंजिश से इंकार किया है। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगी आगे की कार्रवाई

रूपसपुर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल परिवार वालों और आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ की जा रही है। अपार्टमेंट के सीसीटीवी कैमरे और आसपास के कैमरों के फुटेज की जांच कराई जाएगी। इस आधार पर कोई सबूत हाथ लग सकता है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।