लाइव टीवी

कानपुर में पति को महंगा पड़ गया प्रेमिका से खुल्लम-खुल्ला प्यार करना, पत्नी ने बीच बाजार में धून डाला

Updated Jul 01, 2022 | 20:14 IST

Wife Beat in Kanpur: एक शख्स को प्रेमिका से प्यार करना महंगा पड़ गया। पत्नी ने बीच सड़क पर उसकी आशिकी उतार दी। इस दौरान सड़क पर मजमा लग गया। शख्स अपनी प्रेमिका के साथ घूम रहा था। यह देखते ही पत्नी आगबबूला हो गई और पति की पिटाई शुरू कर दी, जिसे देखकर प्रेमिका वहां से भाग निकली।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
पत्नी ने पति के सिर से प्रेमिका का नशा उतारा (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • औरैया के बिधूना इलाके का मामला, लोगों ने पति-पत्नी को समझाकर मामला कराया शांत
  • पत्नी की पिटाई से पति के कानों से निकलने लगा खून, लोगों ने डॉक्टर के पास भिजवाया
  • घटना का वीडियो वायरल, किसी पक्ष ने थाने में नहीं दी है तहरीर

Wife Beat in Kanpur: कानपुर से एक दिलचस्प घटना सामने आई है। यहां औरैया में पति को प्रेमिका के साथ देखकर महिला आगबबूला हो गई। वह बीच सड़क पर ही अपने पति को पिटाई शुरू कर दी। पत्नी का गुस्सा देखकर शख्स की हालत खराब हो गई। जबकि उसकी प्रेमिका वहां से भाग खड़ी हुई। दरअसल, शख्स अपनी प्रेमिका के साथ औरैया के बिधूना इलाके में बाजार में खुलेआम घूम रहा था। इस दौरान उसकी पत्नी की नजर उस पर पड़ी गई। यह देखते ही पत्नी उस पर टूट पड़ी और हाथ में जो आया उससे पति को पीटने लगी। पति के कानों से खून निकलने लगा और वह बेसुध होकर सड़क पर लेट गया, जिसके बाद लोगों ने बीच-बचाव किया। 

घंटे भर चला हाईवोल्टेड ड्रामा

पति, पत्नी और वो को लेकर शुरू हुआ यह बवाल करीब एक घंटे तक चला। सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा देखने वालों की भीड़ इकट्ठी हो गई। पैदल राहगीरों के अलावा वाहन सवार भी अपनी गाड़ी खड़ी कर मामले को समझने लगे। काफी देर बाद लोगों के समझाने पर महिला ने अपने पति को पीटना बंद किया। 

भाई की पत्नी के साथ अफेयर का आरोप

बवाल करने वाली महिला ने बताया कि, उसके पति का अफेयर उसके भाई की पत्नी से ही चल रहा है। इस कारण घर में भी कई बार झगड़ा हुआ है। पति हमेशा अपने अफेयर की बात को झूठा बताता है, लेकिन आज वह रंगेहाथ पकड़ा गया, इसलिए उसकी जमकर पिटाई कर दी। महिला ने कहा कि, उसके पति ही कहते थे कि, जब रंगेहाथ पकड़ना तब उससे कुछ कहना। अब रंगे हाथ पकड़ लिया तो प्रेम का सारा नशा उतार दिया। 

अलग-अलग गए घर

घटनाक्रम का लोगों ने वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है। इधर, दोनों पक्ष में से किसी ने स्थानीय थाने में कोई तहरीर नहीं दी है। लोगों के समझाने के बाद पति-पत्नी वहां से अलग-अलग रवाना हो गए। पुलिस का कहना है कि, इस तरह के बवाल की सूचना मिली है, लेकिन किसी ने शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।