लाइव टीवी

Bihar: शराब माफियाओं के पथराव में थानाध्यक्ष सहित 10 पुलिसकर्मी घायल

Updated Jun 04, 2020 | 20:05 IST

Liquor Mafias target police in Hajipur: वैशाली जिले में पुलिस माफियाओं के पथरवा में थानाध्यक्ष सहित 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Loading ...
घायलों का इलाज पातेपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया है।

हाजीपुर : बिहार में वैशाली जिले के तिसिऔता थाना अंतर्गत बूंदी चौक के समीप शराब माफियाओं ने बुधवार की देर रात पथराव किया जिससे एक थानाध्यक्ष सहित 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए। महुआ अनुमंडल पुलिस अधिकारी नुरुल हक ने बृहस्पतिवार को बताया कि इस घटना में तिसिऔता थानाध्यक्ष नित्यानंद प्रसाद समेत कुल 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज पातेपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया है।

उन्होंने बताया कि तिसिऔता थाना अंतर्गत बूंदी चौक के नजदीक अवैध तस्करी के लिए शराब की एक खेप लाए जाने की गोपनीय सूचना पर पुलिस टीम जब कल देर रात्रि वहां पहुंची तो शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और पथराव शुरू कर दिया। इस हमले में पुलिस का एक वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया है। पुलिस टीम पर हमला और पथराव करने के बाद शराब माफिया वारदात स्थल से फरार हो गए।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।