लाइव टीवी

Lockdown in Patna: बिहार में बढ़ रहे कोरोना के मामले, पटना में 10 से 16 जुलाई तक रहेगा लॉकडाउन

Updated Jul 08, 2020 | 18:59 IST

Lockdown in Patna: जिलाधिकारी के आदेशानुसार बिहार के पटना में 10 जुलाई से 16 जुलाई तक लॉकडाउन रहेगा। बिहार में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं।

Loading ...
10 से 16 जुलाई तक रहेगा लॉकडाउन
मुख्य बातें
  • पटना में कोविड-19 के मामलों में अचानक तेजी से वृद्धि के मद्देनजर 10-16 जुलाई तक पूर्ण लॉकडाउन
  • पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि ने इस आशय का बुधवार को आदेश जारी किया
  • बुधवार को पटना में कोरोना के 235 नए मामले सामने आए

पटना: देश में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच बिहार की राजधानी पटना में एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया गया है। पटना जिलाधिकारी ने तेजी से फैल रही महामारी पर अंकुश लगाने के लिए 10-16 जुलाई तक शहर में पूर्ण तालाबंदी का आदेश दिया है। 

पटना जिलाधिकारी कुमार रवि ने कहा, 'बाजारों में अनावश्यक भीड़ के मद्देनजर 1 हफ्ते तक पटना में लॉकडाउन लगाया गया है। आवश्यक सेवाएं पहले की तरह जारी रहेंगी। धार्मिक स्थान बंद रहेंगे। बिना मास्क के गाड़ी लेकर घूमने वालों का वाहन जब्त कर लिया जाएगा।' 

राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, बुधवार को बिहार में पिछले 24 घंटों में कोरोनो वायरस के 749 नए मामले सामने आए हैं। ये राज्य में एक दिन में सबसे ज्यादा हैं। इससे राज्य में कोविड-19 के मामलों की कुल संख्या 13,274 हो गई है, जिनमें से 104 इस महामारी की वजह से दम तोड़ चुके हैं। राज्य में अभी 4,179 सक्रिय मामले है और 9,338 ठीक हो गए हैं।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।