लाइव टीवी

Munger Crime News: विस्फोट में मां और उसके दूधमुंहे बच्चे की ली जान, नाराज लोग सड़कों पर उतरे

Updated May 30, 2020 | 13:30 IST

Munger News: मुंगेर की कहानी थोड़ी सी फिल्मी लग सकती है। लेकिन हकीकत यही है किए एक परिवार उजड़ चुका है, नाराज लोग सड़क पर जांच की मां के लिए उतरे को प्रशासन ने उन्हें मना लिया।

Loading ...
मुंगेर में घर में विस्फोट में मां और मासूम की गई जान
मुख्य बातें
  • मुंगेर में एक घर में विस्फोट, मां और मासूम की गई जान
  • नाराज लोगों ने सड़क की जाम और प्रशासन के खिलाफ लगाए नारे
  • प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे औक जांच ता आश्वासन देकर जाम खत्म कराया

मुंगेर। बिहार के मुंगेर जिले में शनिवार तड़के एक घर में हुए भीषण विस्फोट में एक महिला और उसके छह माह के बेटे की मौत हो गई।पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताया कि यह विस्फोट तड़के तीन बजे बरियारपुर बाजार पुल के पास दशरथ साह के घर में हुआ।साह की बेटी रोमा कुमारी (30) और उसके बेटे की इस घटना में मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि विस्फोट इतना भीषण था कि बगल के छह घर भी क्षतिग्रस्त हो गए।सिंह ने बताया कि घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।
उन्होंने कहा कि विस्फोट के कारणों के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है क्योंकि जांच जारी है। साथ ही कहा कि श्वान दस्ता और फॉरेन्सिक टीम को मौके से नमूने एकत्र करने के लिए बुलाया गया है।



घटना के बाद, गुस्साए गांव वालों ने भागलपुर-मुंगेर मार्ग जाम कर दिया और मृतक के परिवार के लिए मुआवजा मांगा।प्रशासन अधिकारियों ने उनकी मांग पर विचार करने का आश्वासन दिया जिसके बाद लोगों ने सड़क खाली की। लोगों का आरोप था कि पुलिस को तत्काल जानकारी दी गई थी कि हादसा हो गया है। लेकिन स्थानीय पुलिस की तरफ से कोताही बरती गई और नतीजा सबके सामने है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।