लाइव टीवी

Patna Crime: पटना के पॉश इलाके में रिटायर्ड दारोगा से सरेआम लूट, कोढ़ा गैंग की दहशत

Updated Jul 23, 2022 | 12:43 IST

Patna Crime: राजधानी में अपराधियों के हौसलें बुलंद हैं। आए दिन हत्या, लूट और मारपीट जैसी वारदात हो रही है। अब पॉश इलाकों में भी अपराधी वारदात को सरेआम अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पाटलिपुत्र के विवेकानंद मार्ग का है। यहां रिटायर्ड दारोगा से लूट की गई है। वहीं, दानापुर इलाके में बैंक से पैसे निकालकर ले जा रही महिला से भी रकम लूट ली गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पटना में फिर सक्रिय हुआ कोढ़ा गैंग
मुख्य बातें
  • बाइक सवार अपराधियों ने रिटायर्ड दारोगा सत्येंद्र कुमार से की लूट
  • विवेकानंद मार्ग में एक परिचित को देने जा रहे थे रुपए
  • सत्येंद्र के मुताबिक बाइक सवार अपराधी बैंक से ही उनका पीछा कर रहे थे

Patna Crime: राजधानी में झपट्टा गिरोह फिर काफी सक्रिय हो गया है। इनके निशाने पर बैंक से रकम लेकर निकलने वाले लोग हैं। शहर के पॉश इलाके पाटलिपुत्र के विवेकानंद मार्ग पर रिटायर्ड दारोगा से बाइक सवार अपराधियों ने 1.50 लाख रुपए की लूट की है। रिटायर्ड दारोगा सत्येंद्र कुमार सचिवालय स्थित एसबीआई बैंक से रुपए निकाल कर विवेकानंद मार्ग में अपने एक परिचित को देने जा रहे थे। 

जब उन्होंने अपने परिचित के अपार्टमेंट के पास बाइक की डिक्की खोली तो बाइक सवार दो अपराधी झोला झपट्टकर भाग निकले। उनके शोर मचाने पर आसपास के लोग निकले, लेकिन अपराधी भाग निकले। पीड़ित ने पाटलिपुत्र थाने में केस दर्ज करवाया है। 

रिटायर्ड दारोगा के कभी आगे तो कभी पीछे हो रहे थे अपराधी

पीड़ित रिटायर्ड दारोगा ने पुलिस को बताया है कि वह बेऊर में रहते हैं। बैंक से ही अपराधी उनका पीछा कर रहे थे। वे दोनों कभी उनकी बाइक के आगे तो कभी पीछे चल रहे थे। इस बारे में विधि-व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार का कहना है कि घटना को कोढ़ा गैंग के सदस्यों ने अंजाम दिया है। इस तरह का काम उनके द्वारा ही किया जाता है। बाइक सवार अपराधियों की पहचान करने एवं उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। 

राजधानी और आसपास के इलाके में सक्रिय है गैंग

कोढ़ा गैंग मूल रूप से कटिहार से ऑपरेट होता है। यह अपने सदस्यों को तीन महीने की ट्रेनिंग देता है। इसमें झपट्टा मारकर झोला छीनना, चेन स्नेचिंग समेत कई काम शामिल हैं। हाल के दिनों में यह गैंग फिर से पटना एवं इसके आसपास के इलाके में सक्रिय हो गया है। दो दिन पहले ही शहर की बुद्धा कॉलोनी में बैंक से पैसे निकाल कर पैदल जा रहे रिटायर्ड बैंक कर्मचारी से इस गैंग के सदस्यों ने झोला छीन लिया था। उस झोले में रिटायर्ड बैंक कर्मी ने 2 लाख रुपए रखे थे। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।