लाइव टीवी

Sonia Gandhi का नीतीश कुमार पर सियासी हमला, कथनी और करनी दोनों ठीक नहीं

Updated Oct 27, 2020 | 09:51 IST

bihar vishansabha chunav 2020: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधीने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि न को उनकी कथनी और न ही करनी अच्छा है।

Loading ...
सोनिया गांधी ने बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर साधा निशाना
मुख्य बातें
  • बिहार में पहले चरण का चुनाव 28 अक्टूबर को
  • पहले चरण से पहले सोनिया गांधी ने नीतीश कुमार पर साधा हमला, कथनी और करनी दोनों ठीक नहीं
  • नीतीश कुमार सिर्फ वादे और दावे करते रहे जमीन पर कुछ नहीं दिखता

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का चुनाव 28 अक्टूबर यानी बूधवार को होना है। इसक चरण के लिए भोपुओं का शोर थम चुका है, लेकिन बयानों के जरिए एक दूसरे पर हमला किया जा रहा है। 16 जिलों की जिन 71 सीटों पर चुनाव होने हैं वो एनडीए और महागठबंधन के लिए अहम इसलिए है क्योंकि पिछले चुनाव में महागठबंधन का प्रदर्शन अच्छा और उस वक्त आरजेडी और नीतीश कुमार साथ मिलकर चुनाव लड़े थे। नीतीश कुमार पर इस समय महागठबंधन के नेता जमकर निशाना साध रहे हैं और उसी कड़ी में सोनिया गांधी ने भी कटाक्ष किया है।  

सोनिया गांधी ने साधा निशाना
सत्ता में उच्च और इसके अहंकार, वर्तमान बिहार सरकार अपने रास्ते से भटक गई है। न तो उनका कहना और न ही करना अच्छा है। मजदूर असहाय हैं, किसान चिंतित हैं और युवा निराश हैं। जनता कांग्रेस महागठबंधन के साथ है और यह बिहार का आह्वान है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने क्या किया वो दिखाई दे रहा है बिहार में पिछले 15 वर्षों में कागजों पर काम दिखाई देता रहा है। लेकिन हकीकत में जब उन काम को तलाशेंगे तो कुछ भी नजर नहीं आएगा। 

नीतीश सरकार ने सिर्फ छला है
बिहार चुनाव में कांग्रेस बार बार यह सवाल पूछ रही है कि नीतीश कुमार जिन दावों का जिक्र करते हैं आखिर वो कहां दिखाई दे रहा है। सूबे में ब्लॉक स्तर से लेकर शासन तक भ्रष्टाचार चरम पर है। नीतीश सरकार इस करप्शन के खिलाफ लड़ाई के दावे कर रही है। लेकिन सच तो यह है कि शराबबंदी को कोई अर्थ नहीं है। पहले शराब लोगों को चोरी छिपे मिला करता था हालांकि अब शराब घरों की दहलीज को लांघ चुका है। सरकार प्रवासी मजदूरों के हित की बात कर रही है, लेकिन अगर कोई बाहरी शख्स राज्य का दौरा करे तो वो आसानी से समझ जाएगा कि इस सरकार ने सिर्फ छलने का काम किया है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।