लाइव टीवी

जीतन राम मांझी ने बताया- तेजस्वी के दिल में क्या है

Updated Sep 26, 2019 | 23:53 IST | भाषा

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने आरजेडी नेता तेजस्वी प्रसाद यादव पर ये आरोप लगाया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
RJD leader Tejashwi Prasad Yadav

कटिहार : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने गुरुवार को आरजेडी नेता तेजस्वी प्रसाद यादव पर आरोप लगाया कि एनडीए और खासकर भाजपा के प्रति उनके दिल में ''सॉफ्ट कार्नर'' है। साथ ही मांझी ने यह भी स्पष्ट किया कि अगले वर्ष होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों में महागठबंधन के नेता के तौर पर तेजस्वी उनकी पसंद हैं, लेकिन इस पर अंतिम फैसला महागठबंधन के नेता करेंगे।

कटिहार के आजमनगर में कार्यकर्ता सम्मलेन के लिए पहुंचे मांझी ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी पर आरोप लगाया कि बिहार विधानसभा के मॉनसून सत्र के बाद से ही उनका लक्षण सही नहीं है। लगता है एनडीए खासकर भाजपा को लेकर उनके दिल में सॉफ्ट कार्नर है। उन्होंने कहा कि नाथनगर में अजय राय ही उनकी पार्टी के उम्मीदवार होंगे। हम अब पीछे नहीं जा सकते।

उन्होंने दावा किया कि जनता की राय और महागठबंधन के सभी नेताओं के साथ चर्चा करके भागलपुर के नाथनगर से अजय राय को प्रत्याशी बनाने की घोषणा कर दी थी लेकिन महागठबंधन का नेतृत्व कर रहे आरजेडी ने उन्हें बगैर जानकारी दिए वहां पर अपना प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतार दिया।

उन्होंने कहा कि आरजेडी के इस कदम से महागठबंधन में शामिल विकासशील इंसान पार्टी सुप्रीमो मुकेश सहनी और रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा भी नाराज हैं। मांझी को हालांकि अब भी उम्मीद है कि 28 सितम्बर को पटना में होने वाली महागठबंधन की बैठक में इस खटपट को दूर कर लिया जाएगा।

अगले वर्ष होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के नेता के चेहरे के सवाल पर उन्होंने कहा कि निजी तौर पर तेजस्वी उन्हें पसंद हैं लेकिन इसका आखिरी फैसला महागठबंधन को करना है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।