लाइव टीवी

Bihar: Patna में STET छात्रों ने किया जमकर हंगामा Police ने दौड़ा-दौड़ा पर पीटा

Updated Aug 22, 2022 | 13:47 IST

Bihar News: Patna में माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा (STET) में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों ने अलग-अलग मांगों को लेकर सोमवार को जमकर हंगामा किया है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • Patna में माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों का हंगामा
  • छात्रों ने डाकबंगला चौराहा पर अपना विरोध दर्ज किया
  • Patna Police ने प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर जमकर लाठीचार्ज किया

Patna STET News: बिहार की राजधानी पटना में  माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा (STET) में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया। यहां सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के रोजगार के वादे के ठीक उलट तस्वीर देखने को मिली। नौकरी की मांग पर पटना में छात्रों पर जमकर लाठियां चली। पटना के डाकबंगला चौराहे पर STET छात्रों प्रदर्शन कर रहे थे। नियुक्ति की मांग को लेकर छात्र सड़क पर थे।छात्रों को हटाने के लिए लाठीचार्ज के अलावा वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया गया।

काफी समय से प्रदर्शन कर रहे हैं छात्र

 छात्रों का कहना है कि वह STET एग्जाम पास कर चुके है, उसके बावजूद Nitish सरकार उन्हें नौकरी नहीं दे रही है। आपको बता दें कि  एसटीईटी परीक्षा उत्तीर्ण अभ्यर्थी लंबे समय से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। अभ्यर्थियों का कहना है की सरकार बार-बार सिर्फ आश्वासन देती है, लेकिन बहाली और नौकरी की प्रक्रिया को पूरा नही कर रही है।  

हम गरीबों, युवाओं को 1 महीने के भीतर बंपर नौकरी देंगे, तेजस्वी यादव बोले- सबसे अधिक सरकारी जॉब देने वाला राज्य होगा बिहार

एक यूजर का ट्वीट

कुछ दिन पहले गौरव नाम के एक  युवक ने ट्विटर पर तेजस्वी यादव को टैग कर करते हुए व्यंगात्मक अंदाज में पूछा, ‘तेजस्वी यादव भैया हमारी गर्लफ्रेंड छोड़कर भाग गई थी, लेकिन जब से आप सत्ता में आए हैं और भरोसा दिए हैं कि STET मेरिट लिस्ट में चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति जल्द करेंगे तब से वो पगली फोन कर के पूछ रही है, नियुक्ति पत्र कब मिलेगा, भैया थोड़ा जल्दी कीजिए ताकि हम लोग इसी साल घर बसा लें।’

Fraud In Patna: पटना में बीपीएससी की फर्जी नौकरी का खेल, परीक्षा दिए बगैर मिला अवर निबंधक का ज्वाइनिंग लेटर

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।