लाइव टीवी

प्रयागराज में कोविड-19 के नौ मामले सामने आए

Updated Jun 15, 2020 | 23:13 IST

Covid-19 case in Pryagrag: नोडल अधिकारी (कोविड-19) डाक्टर ऋषि सहाय ने बताया कि सोमवार को नौ व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए जिसमें 28 वर्ष की एक गर्भवती महिला भी शामिल है।

Loading ...
प्रयागराज में कोविड-19 के मिले नए केस।

प्रयागराज : जिले में सोमवार को नौ व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए जिसमें एक गर्भवती महिला शामिल है। नोडल अधिकारी (कोविड-19) डाक्टर ऋषि सहाय ने बताया कि सोमवार को नौ व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए जिसमें 28 वर्ष की एक गर्भवती महिला भी शामिल है जो शहर के ट्रांसपोर्ट नगर के मीरापट्टी की रहने वाली है।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा, शहर के दोंदीपुर शाहगंज की एक महिला कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है। वहीं गंगापार झूंसी के मुंशी का पुरवा का एक व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया।

डाक्टर सहाय ने बताया कि शहर के चैथम लाइंस का एक व्यक्ति, फूलपुर का एक व्यक्ति भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया जो नयी दिल्ली से लौटा है। इसी तरह, लाल गोपालगंज का एक व्यक्ति भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है।

उन्होंने बताया कि फूलपुर के सौडीह गांव की एक महिला कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है और फूलपुर के सराय लाली का एक व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। इसके अलावा, झूंसी के त्रिवेणी पुरम का एक व्यक्ति भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है।

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।