लाइव टीवी

Prayagraj: प्रयागराज में 'गंगा नदी' के बीच नाव पर बैठकर कर रहे 'चिकन और हुक्का पार्टी', वीडियो हुआ Viral, भड़के लोग

Updated Aug 30, 2022 | 19:22 IST

Chicken party at Prayagraj Ganga Video: संगम नगरी प्रयागराज में कुछ युवकों का गंगा नदी में नाव पर  हुक्का पार्टी करते हुए और चिकन पकाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिसमामले की जांच में जुट गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों में जबरदस्त आक्रोश है

Chicken & hookah party at Prayagraj Ganga Viral Video: संगम नगरी प्रयागराज से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आपको बेहद गुस्सा आएगा, यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है ये वीडियो संगमनगरी प्रयागराज का बताया जा रहा है, जिसमें दिख रहा है कि कुछ युवकों ने गंगा नदी में नाव पर बैठकर चिकन बनाया और हुक्के के कश भी लगाए।

इस वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक हुक्के के कश लगाते-लगाते चिकन को भून रहा है वायरल वीडियो कितना पुराना है और कहां का है, इसकी हालांकि अभी पुष्टि नहीं सकी है लेकिन इसे प्रयागराज के दारागंज का बताया जा रहा है।

कोयले की आंच पर चिकन को भूना जा रहा है तो दूसरी तरफ हुक्का रखा है

नाव पर 4-5 युवक बैठे हैं एक तरफ कोयले की आंच पर चिकन को भूना जा रहा है तो दूसरी तरफ हुक्का रखा है एक युवक हुक्के के कश लगाते-लगाते चिकन को भूनता हुआ दिख रहा है और बाकी लोग बैठे दिखाई दे रहे हैं।

Video देखकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश है

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों में जबरदस्त आक्रोश है, लोगों का कहना है कि ये बेहद शर्मनाक हरकत है एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, गंगा हो रही मैली, एक तरफ लोग बाढ़ से त्रस्त है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बाढ़ में मस्त हैं और नाव में बैठकर हुक्का-मांस आदि का सेवन कर रहे हैं।

पुलिस ने कहा कि पूछताछ और जांच जारी

वहीं पुलिस ने कहा कि पूछताछ और जांच जारी है वायरल वीडियो को लेकर प्रयागराज पुलिस की तरफ से कहा गया कि वीडियो का तत्काल संज्ञान लिया गया है। संदिग्धों के संबंध में पूछताछ व जांच जारी है और अग्रिम विधिक कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।

वीडियो व फोटो साभार-You Tube_Latest Viral Videos
 

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।