लाइव टीवी

प्रयागराज में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले, कुल संख्या 120 के पार पहुंची

Updated Jun 07, 2020 | 16:36 IST

Prayagraj coronavirus cases: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कोरोना वायरस संक्रमण मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है।

Loading ...
सांकेतिक फोटो
मुख्य बातें
  • प्रयागराज में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले
  • वायरस से पांच और व्यक्ति संक्रमित पाए गए
  • पांच और व्यक्ति संक्रमित, कुल संख्या 123 पहुंची

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में शनिवार को कोरोना वायरस से और पांच व्यक्ति संक्रमित पाए गए जिससे यहां कोविड-19 मरीजों की संख्या 123 पहुंच गई। जिले के मुख्य चिकित्साधिकारी जीएस बाजपेयी के मुताबिक, 'शनिवार को प्रयागराज में पांच व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए जिसमें एक व्यक्ति मऊआइमा, एक व्यक्ति बरौत, एक व्यक्ति केसर विद्यापीठ, चौक, एक व्यक्ति पुराना कटरा और एक व्यक्ति कौड़िहार मेजा का निवासी है।'

कोटवा एट बनी में 24 मरीज भर्ती

उन्होंने बताया कि कोविड-19 एल-1 चिकित्सालय कोटवा एट बनी में 24 मरीज प्रयागराज के भर्ती हैं। वहीं स्वरूप रानी नेहरू एल-3 चिकित्सालय में प्रयागराज के कोरोना संक्रमित 19 मरीज भर्ती हैं। कोविड-19 एल-1 अस्पताल से तीन मरीज और स्वरूप रानी नेहरू एल-3 अस्पताल से दो मरीजों को शनिवार को छुट्टी दी गई। 

77 मरीजों को दी जा चुकी है छुट्टी

अभी तक प्रयागराज में कोरोना से कुल 123 व्यक्ति संक्रमित हुए हैं जिसमें से 77 मरीजों को छुट्टी दी जा चुकी है, जबकि तीन मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। वर्तमान में कोरोना का इलाज करा रहे व्यक्तियों की संख्या 43 है। 

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।