लाइव टीवी

Pune Accident News : पुणे-मुंबई एक्सप्रेस वे पर देवले ब्रिज के पास बड़ा एक्सीडेंट, एक की मौत, दो घायल

Updated Apr 18, 2022 | 22:46 IST

Pune Accident News : मुंबई एक्सप्रेस-वे पर सुबह करीब 5 बजे एक पिकअप टेंपो और मुर्गियों को ले जा रहे ट्रक के बीच दर्दनाक भिड़ंत हो गई। हादसे में एक की मौत हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पुणे-मुंबई एक्सप्रेस वे पर देवले ब्रिज के पास बड़ा एक्सीडेंट,1 मौत, 2 घायल (प्रतीकात्मक फोटो)
मुख्य बातें
  • पुणे-मुंबई एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा
  • पिकअप और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत
  • हादसे में एक की मौत, दो लोग घायल

Pune Accident News : पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर सोमवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं दो जने घायल हो गए हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जानकारी के अनुसार, हादसा पुणे-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर सुबह करीब पांच बजे हुआ। जिसमें एक पिकअप टेंपो और मुर्गियों को ले जा रहे ट्रक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

हादसे में एक पिकअप की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा पुणे से मुंबई के रास्ते में हुआ। दोनों घायलों को इलाज के लिए एक्सप्रेसवे ट्रॉमा केयर सेंटर ले जाया गया और बाद में आगे के इलाज के लिए सोमाटाने के पावना अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

टेंपो का अगला हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त

एम्बुलेंस सेवा प्रदाता अजय मोरे ने बताया कि, उन्हें आगे के इलाज के लिए पवना अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। पहली नजर में लग रहा है कि, पिकअप टेंपो ट्रक को पीछे से टक्कर मारी गई है। पिकअप टेंपो का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। पिछले कुछ दिनों में एक्सप्रेस-वे पर हादसों की संख्या एक बार फिर बढ़ गई है। पिछले हफ्ते पुणे के चार लोगों की उस समय मौत हो गई थी, जब उनकी कार गन्हुजे गांव के पास एक ट्रक की चपेट में आ गई थी। घाट रेंज में आए दिन हादसों का सिलसिला जारी है।

हादसे के बाद लगी भीड़

पिकअप और ट्रक की भिड़ंत के बाद दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। जिस कारण हाइवे पर जाम की स्थिति बन गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और वाहनों को हटाकर रास्ता खुलवाया। वहीं, हादसे के बाद चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़ कर आए और घायलों की मदद की। बता दें कि हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया।