लाइव टीवी

Pune Bus Lucky Draw: पीएमपीएमएल का स्पेशल लकी ड्रा, विजेता यात्रियों के लिए साल भर रहेगी मुफ्त यात्रा

Updated Apr 18, 2022 | 22:07 IST

Pune Bus Lucky Draw: पीएमपीएमएल की इस योजना के तहत लकी ड्रा निकाले जाएंगे। इसके तहत पहले विजेता को साल भर सभी रूटों पर मुफ्त यात्रा करने को मिलेगी।

Loading ...
विजेता यात्रियों के लिए साल भर रहेगी मुफ्त यात्रा
मुख्य बातें
  • पीएमपीएमएल ने 'बस दिवस' पर यात्रियों को दी सौगात
  • पीएमपीएमएल द्वारा निकाला जाएगा ​स्पेशल लकी ड्रा
  • विजेता यात्रियों के लिए साल भर रहेगी मुफ्त यात्रा

Pune Bus Lucky Draw: दिन में यात्रा करने वाली प्रत्येक बस के यात्रियों से विशेष कूपन लिए जाएंगे। उनका लकी ड्रॉ निकाला जाएगा। पहला विजेता साल भर सभी रूटों पर मुफ्त यात्रा कर सकेगा। इसके लिए उन्हें मुफ्त पास दिया जाएगा, दूसरे विजेता को छह महीने के लिए और तीसरे विजेता को तीन महीने के लिए मुफ्त पास दिया जाएगा।

पीएमपीएमएल की 15वीं वर्षगांठ के अवसर पर निगम ने सोमवार (18 दिसंबर) को 'बस दिवस' के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया है। बस दिवस पर पीएमपीएमएल की विभिन्न बस सेवाओं का लाभ उठाने वाले सभी यात्रियों के लिए एक लकी ड्रा का आयोजन किया गया है।

14 विजेताओं को मिलेगी ये सुविधा

14 डिपो से प्रोत्साहन के रूप में 14 विजेताओं को 3 महीने के लिए सभी मार्गों पर यात्रा करने के लिए मुफ्त पास दिए जाएंगे। 'बस दिवस' के अवसर पर पीएमपीएमएल द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं और सुविधाओं के बारे में जानने के लिए प्रत्येक बस में यात्रा करने वाले प्रत्येक यात्री को एक सूचना पत्रक दिया जाएगा। इसमें एक लकी कूपन होगा। कूपन में यात्रियों को अपना नाम, पता, मोबाइल नंबर और पीएमपीएमएल सेवा पर फीडबैक देना होगा।

कूपन यहां होते है जमा 

कूपन प्रत्येक बस और बस स्टैंड पर रखे बॉक्स में जमा करना होता है। लकी ड्रा का दूसरा दिन मंगलवार (19 दिसंबर) को पीएमपीएमएल की वर्षगांठ के अवसर पर पंडित जवाहरलाल नेहरू सांस्कृतिक भवन में घोल रोड पर आयोजित किया जाएगा। 'लकी ड्रा' के विजेताओं को उनके मोबाइल नंबर पर संपर्क करके सूचित किया जाएगा। पीएमपीएमएल के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक लक्ष्मीनारायण मिश्रा और सह-प्रबंध निदेशक डॉ चेतना केरुरे द्वारा वितरित किए जाएंगे।

साल भर रहेगी मुफ्त यात्रा

पीएमपीएमएल की इस योजना के तहत लकी ड्रा निकाले जाएंगे। इसके तहत पहले विजेता को साल भर सभी रूटों पर मुफ्त यात्रा करने को मिलेगी। प्रत्येक बस में यात्रा करने वाले प्रत्येक यात्री को एक सूचना पत्रक दिया जाएगा।