लाइव टीवी

Ranchi Crime: रांची में सोशल मीडिया पर बने दोस्त ने अश्लील वीडियो किया वायरल, युवती की शादी टूटी

Updated Aug 24, 2022 | 16:32 IST

Ranchi Police: सोशल मीडिया पर एक युवक से दोस्ती करना युवती को काफी महंगा पड़ा। युवक ने उसकी अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। फिर युवती के होने वाले ससुराल वालों को भी अश्लील तस्वीरें भेज दी। इस पर युवती के होने वाले ससुराल वालों ने उससे रिश्ता तोड़ दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
सोशल मीडिया पर बने दोस्त ने अश्लील तस्वीरें की वायरल
मुख्य बातें
  • छात्रा ने धुर्वा थाने में युवक के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
  • छात्रा की दोस्ती पिछले साल सोशल मीडिया पर मनीष कुमार के साथ हुई थी
  • वीडियो कॉल पर मनीष ने छात्रा की अश्लील वीडियो बना ली थी

Ranchi Crime: 22 वर्षीय एक युवती ने सोशल मीडिया पर बने अपने एक दोस्त के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है। युवती ने आरोप लगाया है कि युवक ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली है। इस वीडियो के माध्यम से वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था। जब युवती की शादी तय हो गई तो आरोपी ने उसकी अश्लील तस्वीरें लड़के के घर वालों को भेज दी। इस पर उन लोगों ने रिश्ता तोड़ दिया। 

छात्रा ने धुर्वा थाने में युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसने बताया है कि, युवक से उसकी दोस्ती पिछले साल सोशल मीडिया पर हुई थी। इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी थी। वीडियो कॉल पर युवक ने छात्रा की अश्लील वीडियो बना ली। 

दोस्ती टूटने पर सोशल मीडिया पर डाली अश्लील तस्वीरें

छात्रा ने युवक के खिलाफ दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा है कि, जब उन दोनों की दोस्ती टूट गई तो आरोपी ने उसके नाम से फर्जी आईडी बनाकर उसकी अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल दी। युवक उसे मानसिक तौर पर बहुत परेशान करने लगा। उसने छात्रा के घर वालों को पहले अश्लील तस्वीरें भेज दी और ब्लैकमेल करने लगा। छात्रा ने आरोपी का मोबाइल नंबर भी पुलिस को दिया है। उसी नंबर से आरोपी उसे ब्लैकमेल कर रहा था। 

इन धाराओं में हुआ केस दर्ज

युवती की रिपोर्ट के आधार पर धुर्वा पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ भादवि की धारा 354 (डी), आईटी एक्ट 66ई, 67 और 67ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने युवतियों से अपील की है कि, सोशल मीडिया पर अनजान लोगों के साथ बहुत ज्यादा क्लोज नहीं हों। वीडियो कॉल या मैसेज में अपनी तस्वीरें न भेजें। ताकि दोस्ती टूटने पर या अन्य कारणों से कोई आपको बदनाम नहीं कर सके।