लाइव टीवी

क्या पीएसजी और नेमार में पड़ गई खटास? इस वजह से क्लब से दूरी बना सकता है स्टार फुटबॉलर

Updated Jun 26, 2022 | 22:41 IST

Will Brazilian Footballer Neymar leave PSG? स्टार फुटबॉलर नेमार और पीएसजी क्लब के बीच खटास की खबर सामने आ रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार, नेमार पीएसजी छोड़ने पर विचार कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
नेमार
मुख्य बातें
  • पीएसजी ने नेमार को 222 मिलियन यूरो में जोड़ा था
  • एक समय नेमार सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए थे
  • ब्राजील के फुटबॉलर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है

पेरिस: क्लब के अध्यक्ष नासिर अल-खेलाई द्वारा पिछले सीजन में टीम के प्रदर्शन की आलोचना करने के बाद नेमार इस गर्मी में पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी) छोड़ने पर विचार कर रहे हैं।

2017 में ब्राजील के सुपरस्टार नेमार सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए, जब पीएसजी ने उन्हें 222 मिलियन यूरो में बार्सिलोना से क्लब में जोड़ा था, लेकिन वह इस अवधि के दौरान पीएसजी को चैंपियंस लीग दिलाने में विफल रहे। आरएमसी स्पोर्ट के अनुसार, क्लब द्वारा प्रशंसा ना मिलने के बाद नेमार अब दूर जाने पर विचार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 64 साल के बुजुर्ग चाचा खेलते हैं जबरदस्त फुटबॉल, Video देखकर हो जाएंगे दीवाने

एक रिपोर्ट के अनुसार, जुवेंटस नेमार के लिए कदम उठाने पर विचार कर रहा है और इस गर्मी में उनकी जगह किसी दूसरे खिलाड़ी को क्लब से जोड़ने की सोच रहा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि पीएसजी के अध्यक्ष नासिर अल खेलेफी ने हाल ही में पिछले सीजन में टीम की कमियों के बारे में बात की थी और इस बात की पुष्टि करने से इनकार कर दिया कि नेमार अभी भी 2022-23 में क्लब में रहेंगे। बताया जा रहा है कि नेमार को अध्यक्ष की टिप्पणियों से निशाना बनाया गया और यह उन्हें बाहर किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: भारतीय फुटबॉल टीम ने एशियाई कप फाइनल्‍स के लिए किया क्‍वालीफाई