लाइव टीवी

क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिना ने कोविड-19 वैक्‍सीन रिसर्च के लिए 17 लाख रुपए किए दान

Updated Aug 04, 2020 | 14:50 IST

Georgina Rodriguez donation: यह पहली मौका नहीं है जब जॉर्जिना ने महामारी में चैरिटी योगदान दिया हो। इससे पहले वो 20,000 मास्‍क का दान कर चुकी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
जॉर्जिना रॉड्रिग्‍ज
मुख्य बातें
  • क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिना ने 17 लाख रुपए दान किए
  • कोविड-19 वैक्‍सीन रिचर्स के लिए जॉर्जिना ने यह रकम दान की
  • जॉर्जिना महामारी के दौरान कई बार दान कर चुकी हैं

नई दिल्‍ली: पुर्तगाल और यूवेंटस फुटबॉल क्‍लब के सुपरस्‍टार क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रॉड्रिग्‍ज ने कोविड-19 वायरस की रोकथाम के लिए वैक्‍सीन रिर्सच में करीब 17 लाख रुपए का दान दिया है। जॉर्जिना ने हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्‍होंने यूमीकोरोना मूवमेंट के प्रति अपना समर्थन जाहिर किया। रॉड्रिग्‍ज ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'मैंने भी अपने आप को ताज पहनाया और कोविड-19 वैक्‍सीन रिसर्च के कारण से जुड़ी। अपना थोड़ा योगदान दिया। #YoMeCorona'

द सन के मुताबिक यह पहल स्‍पेन में हुई, जो वैश्विक महामारी से सबसे ज्‍यादा प्रभावित हुआ। इस अभियान ने करीब 20 करोड़ रुपए अब तक जुटाए हैं। वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब जॉर्जिना ने महामारी में चैरिटी योगदान दिया हो। इससे पहले वो अपने डिजाइनर कपड़े और अन्‍य सामान को नीलाम कर चुकी हैं और स्‍पेन के अस्‍पतालों के लिए फंड जुटाया। इसके अलावा वह 20,000 मास्‍क का भी दान कर चुकी हैं।

देखिए जॉर्जिना का इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट

क्‍या रोनाल्‍डो से सगाई कर चुकी हैं जॉर्जिना

बता दें कि जॉर्जिना का स्‍टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो से प्‍यार किसी से छिपा नहीं हैं। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे के साथ खुशनुमा समय बिता रहे हैं। हाल ही में जॉर्जिना ने याट पर रिंग पहने हुए फोटो शेयर करके संकेत दिए थे कि रोनाल्‍डो के साथ उन्‍होंने सगाई कर ली है। वह अब भी यह रिंग पहने हुई हैं।

पुर्तगाल की सुपरस्‍टार ने इटली में हाल ही में क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के साथ याट पर खुशनुमा समय बिताया था। यह कपल अपनी सगाई के बारे में हमेशा शांत रहा, लेकिन अब जॉर्जिना के फोटो से संकेत मिले हैं कि जल्‍द ही यह जोड़ी शादी कर सकती है। 26 साल की जॉर्जिना ने बोट पर लेते हुए सूरज के नीचे की अपनी फोटो शेयर की, जिसमें उनकी उंगली पर दो रिंग नजर आई। 

उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक और फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'तुमसे ज्‍यादा मुझे एकमात्र चीज पसंद है और वो है हम।'