लाइव टीवी

Wimbledon Final: निक किर्गियोस ने अंपायर को सुनाई खरी-खोटी, नशे में धुत महिला फैन को बाहर करने को कहा

Updated Jul 11, 2022 | 09:42 IST

Nick Kyrgios controversy in Wimbledon Final: नोवाक जोकोविच के खिलाफ रविवार को खेले गए विंबलडन फाइनल मैच में निक किर्गियोस ने अंपायर को खरी खोटी सुनाई और नशे में धुत एक महिला फैन को कोर्ट से बाहर करने की मांग की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
Nick Kyrgios
मुख्य बातें
  • विंबलडन 2022 फाइनल
  • निक किर्गियोस और नोवाक जोकोविच के बीच हुआ फाइनल, जोकोविच जीते
  • किर्गियोस ने अंपायर को सुनाई खरी खोटी, महिला फैन को बाहर करने की मांग की

निक किर्गियोस ने नोवाक जोकोविच के खिलाफ अपने विंबलडन फाइनल में चेयर अंपायर को खरी खोटी सुनाते हुए एक नशे में धुत महिला प्रशंसक को स्टेडियम से बाहर करने की मांग की।

दूसरा सेट हारने के बाद तीसरे सेट की शुरूआत के करीब एक बहुत ही महत्वपूर्ण क्षण में सर्विस करते हुए किर्गियोस ने अंपायर को फटकार लगाई, क्योंकि उन्हें लगा कि नशे में धुत महिला प्रशंसक उन्हें सर्विस करते समय भटका रही थी।

किर्गियोस ने उस दर्शक की ओर भी इशारा किया, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया था कि वह आगे की पंक्ति में बैठी है और नशे में धुत है। उनके बार-बार कहने के परिणामस्वरूप अंपायर ने उन्हें एक कोड वायोलेशन दिया।

किर्गियोस अंपायर पर चिल्लाते हुए कहा, "तुमने मुझ पर विश्वास नहीं किया। यह आपके विचार में नहीं आया, जब मैं विंबलडन फाइनल में सर्विस कर रहा हूं तो वह मुझे बार-बार भटका रही है।"

उन्होंने आगे कहा, "आपने मुझ पर विश्वास नहीं किया और उन्होंने फिर से मुझे भटकाने की कोशिश की, जिसे मैंने लगभग खेल की कीमत चुकाई। वह अभी भी यहां क्यों है? वह पहली पंक्ति में नशे में बैठी है और खेल के बीच में बोले जा रही है! क्या यह स्वीकार्य है?"