लाइव टीवी

VIRAL VIDEO: फुटबॉलर फिशर ने दो बार विरोधी खिलाड़ी के प्राइवेट पार्ट को पकड़ा, हरकत हुई वायरल

Updated Nov 23, 2020 | 17:55 IST

Darnell Fisher viral video: इंग्लिश प्रीमियर लीग में प्रेस्टन फुटबॉल टीम के डिफेंडर डार्नेल फिशर ने मैदान पर ऐसी हरकत की जिसको देखकर लोग दंग रह गए। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
डार्नेल फिशर और कैलम पेटरसन

खेल के मैदान पर कई बार खिलाड़ी ऐसी हरकतें कर जाते हैं जिसके लिए सबको शर्मिंदा होना पड़ता है। टीम के मैनेजर, मालिक, साथी खिलाड़ी, सभी शर्मिंदा हो जाते हैं। प्रतिष्ठित इंग्लिश प्रीमियर लीग के प्रेस्टन फुटबॉल क्लब के डिफेंडर डार्नेल फिशर ने ऐसी ही एक हरकत की है। उन्होंने मैदान पर कुछ ऐसा किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और अब उनके खिलाफ जांच भी होगी।

प्रेस्टन और शेफील्ड के बीच खेले गए एक मुकाबले में इंग्लिश फुटबॉलर डार्नेल प्रेस्टन डिफेंडर की भूमिका निभाते-निभाते गंदी हरकत कर बैठे। उन्होंने विरोधी टीम के खिलाड़ी कैलम पेटरसन के प्राइवेट पार्ट को दो-दो बार पकड़ा और ये हरकत कैमरे में कैद भी हुई। जब फिशर ने पहली बार ऐसा किया तो कैलम ने रेफरी की ओर इशारा भी किया लेकिन फिशर ने बेपरवाह होकर दोबारा ऐसी हरकत की। कोरोना काल के चलते मैदान पर दर्शक तो नहीं थे लेकिन सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि पूरी दुनिया ने देखा।

ये है वायरल वीडियो

अब फुटबॉल एसोसिएशन (FA) ने मामले में जांच करने का फैसला लिया है। अब एसोसिएशन को रेफरी डेविड वेब की रिपोर्ट का इंतजार है। शेफील्ड टीम के मैनेजर टोनी प्यूलिस ने भी इस हरकत की निंदा की है और कहा है कि इसकी सजा उनको जरूर मिलनी चाहिए।

खेल जगत में खिलाड़ी मैदान पर पहले भी कई बार ऐसी हरकतें कर चुके हैं जिसके बाद उनको इसके गंभीर परिणाम भी भुगतने पड़े हैं। अब डार्नेल फिशर पर निलंबन की गाज भी गिर सकती है।