लाइव टीवी

Hyderabad Encounter: खेल जगत ने किया एनकाउंटर का समर्थन, लेकिन ज्वाला गुट्टा ने उठाया ये सवाल

Updated Dec 06, 2019 | 15:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Telangana encounter: हैदराबाद में डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के आरोपियों के एनकाउंटर को लेकर अलग-अलग राय सामने आ रही हैं। खेल जगत की कुछ हस्तियों ने इस एनकाउंटर का समर्थन किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
वो जगह जहां आरोपियों को हुआ एनकाउंटर।

नई दिल्ली: हैदराबाद में महिला डॉक्टर के गैंगरेप और हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए चार आरोपी शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में मारे गए। यह एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 के पास हुआ। पुलिसा के मुताबिक, जांच के लिए आरोपियों को क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए ले घटनास्थल पर ला जाया गया था। इसी दौरान आरोपियों ने पुलिस से हथियार छीनकर भागने की कोशिश और पुलिस पर गोलियां चलाई। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने चारों आरोपियों को घटनास्थल पर ही ढेर कर दिया। इस एनकाउंटर को लेकर अलग-अलग राय सामने आ रही हैं। खेल जगत की कुछ हस्तियों समेत एक बड़ा वर्ग जहां इस एनकाउंडर पर हैदराबाद पुलिस की तारीफ कर रहा है तो वहीं पूर्व भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने एक सवाल उठाया है। 

महिला पहलवान बबीता फोगाट ने एनकाउंटर के लिए हैदराबाद पुलिस की पीठ थपथपाई है। उन्होंने कहा कि मैं हैदराबाद पुलिस को धन्यवाद देती हूं। इससे भारत में महिलाओं का मनोबल बढ़ेगा।

भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने तेलंगाना के सीएमओ (मुख्यमंत्री कार्यालय) को टैग करते हुए ट्वीट किया कि पुलिस द्वारा ऐसे कदम उठाना शानदार। किसी को भविष्य में फिर से ऐसा कुछ करने की हिम्मत नहीं करनी चाहिए।

पहलवान योगेश्वर दत्त ने ट्वीट किया कि आज सुबह-सुबह दिल को सुकून पहुंचाने वाली खबर मिली। हैदराबाद में यह एनकाउंटर हमारे कानून के रक्षकों की समाज के राक्षसों पर शानदार विजय है। पुलिस विभाग को कोटि - कोटि नमन। निर्णय का तरीका चाहे जो रहा हो परंतु इसमें लिया गया समय काबिले-तारीफ है।

भारत की टॉप बैडमिंटन खिलाड़ियों में से एक और हैदराबाद की ही रहने वालीं साइना नेहवाल ने ट्वीट किया कि हैदराबाद पुलिस का शानदार काम, आपको सैल्यूट।


वहीं, पूर्व भारतीय शटलर ज्वाला गुट्टा ने ट्वीट कर कहा, 'क्या इससे भविष्य के बलात्कारियों पर रोक लगेगी? और साथ ही एक अहम सवाल, क्या हर बलात्कारी के साथ इसी तरह पेश आया जाएगा? चाहे उसका सामाजिक कद कुछ भी क्यों न हो!