लाइव टीवी

Apple Airpods: एप्पल की ऑनलाइन स्टोर से iPhone 11 की करें खरीद, मुफ्त में मिलेगा एयर पॉड्स

Updated Oct 10, 2020 | 12:43 IST

एप्पल ऑनलाइन स्टोर से दिवाली से पहले बड़ा तोहफा दिया है। अगर कोई ग्राहक एप्पल ऑनलाइन स्टोर से iPhone 11 खरीदेगा तो उसे मुफ्त में एयरपॉड्स मिलेगा, हालांकि यह ऑफर सीमित समय के लिए है।

Loading ...
एप्पल ऑनलाइन स्टोर से खरीद करने की शर्त

 नई दिल्ली। त्योहारी सीजन अब दस्तक देने के लिए तैयार है। इसे ध्यान में रखते हुए Apple ने खास ऐलान किया है। एप्पल अब AirPods को मुफ्त में हर iPhone 11 के साथ पेश करेगा बशर्ते की ग्राहकों को आधिकारिक Apple स्टोर से ऑनलाइन खरीदा करनी होगी। रेगा। ऐप्पल स्टोर इंडिया पर एक अधिसूचना में दिखाया गया है कि जब आप iPhone 11 खरीदते हैं तो AirPods प्राप्त करें।  एप्पल की तरफ से यह ऑफर 17 अक्टूबर से शुरू होगी।

एप्पल ऑनलाइन स्टोर से करनी होगी खरीद
यहां ध्यान देने वाली बात है कि एप्पल  iPhone  का ऑनलाइन स्टोर पिछले महीने से काम करना शुरू कर दिया था।  ऐप्पल स्टोर भारत में संभावित ग्राहकों को एक विकल्प मुहैया कराएग जहां से वो एप्पल से उत्पाद खरीद सकते हैं। ऑनलाइन स्टोर में भारत में उपलब्ध Apple उत्पादों की पूरी श्रृंखला है और इसे Apple.com/in/shop के माध्यम से एक्सेस भी किया जा सकता है। भारत में ऑनलाइन स्टोर व्यवसाय में कंपनी की शुरुआत के साथ, एप्प स्टोर ऑनलाइन अब Amazon.in और देसी फ्लिपकार्ट की पसंद के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेगा - जो कि Apple उत्पादों के लिए दो सबसे बड़े ऑनलाइन मार्केटप्लेस थे।

ऑनलाइन स्टोर पर एप्पल के सभी उत्पाद
एप्पल अपने ऑनलाइन स्टोर पर, आईफ़ोन, आईपैड, मैक, वॉच और ऐप्पल टीवी से शुरू होने वाले उत्पादों की पूरी श्रृंखला पेश कर रहा है। IPhones की बात करें तो ग्राहक iPhone 11 Pro, iPhone 11 Pro Max, iPhone 11, New iPhone SE और iPhone XR खरीद सकते हैं। एक आईपैड प्रो, न्यू आईपैड एयर, न्यू आईपैड, आईपैड मिनी, एप्पल पेंसिल, एयरपॉड्स और एक्सेसरीज भी खरीद सकता है। साथ ही, एप्पल की नवीनतम वॉच सीरीज़ 6 और वॉच SE देश में ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से उपलब्ध होगी।  दुनिया भर में एप्पल वॉच सीरीज( Apple Watch Series 3) की बिक्री जारी रहेगी। ग्राहक Apple TV HD के साथ-साथ Apple TV 4K भी खरीद सकता है