लाइव टीवी

BSNL Rs 1188 Plan: बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान में मिल रही 365 दिनों तक कॉलिंग, डेटा की सुविधा

Updated Nov 22, 2019 | 11:58 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

BSNL Plan Of Rs 1188: बीएसएनएल अपने ग्राहकों को कई आकर्षक प्लान प्रदान कर जिससे कंपनी वापस टेलीकॉम सेक्टर में अपनी धाक जमा सके। इसी क्रम में कंपनी ने अपने एक प्लान में बदलाव किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान में मिल रही 365 दिनों की तक कॉलिंग, डेटा की सुविधा
मुख्य बातें
  • बीएसएनएल अपने ग्राहकों को कई आकर्षक प्लान प्रदान कर रही है, जिससे वह कम्पटीशन में बनी रहे।
  • बीएसएनएल अपने 1188 रुपये के रिचार्ज प्लन पर 20 दिनों की ज्यादा वैधता दे रही है।
  • बीएसएनएल के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और एसएमएस लाभ मिल रहा है।

नई दिल्ली: भारत संचार निगल लिमिटेड यानी बीएसएनएल Marutham prepaid plan पर 20 दिनों की अतिरिक्त वैधता प्रदान कर रहा है। बीएसएनएल 1,188 रुपये के इस प्लान में विभिन्न सेवाओं के साथ 365 दिनों की वैधता प्रदान कर रही है। 1188 रुपये के प्रीपेड प्लान में टेलीकॉम कंपनी पहले 345 दिनों की वैधता प्रदान कर रही थी। बता दें कि ये प्लान चेन्नई और तमिलनाडु सर्किल में उपलब्ध है। ये एक प्रमोशनल ऑफर है, जो कंपनी 1699 रुपये के प्लान के साथ भी प्रदान कर रही है। 

बीएसएनएल का Marutham prepaid plan पहली बार रिचार्ज, माइक्रेशन और वैलिडिटी बढ़वाने वाले ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। इस प्लान पर मिल रहा अतिरिक्त वैलिडिटी ऑफर 16 जनवरी 2020 तक उपलब्ध होगा। वहीं बीएसएनएल का 1699 रुपये का रिचार्ज प्लान सभी बीएसएनएल उपभोक्ताओं के लिए है। 

BSNL Marutham prepaid plan में मिलने वाले लाभ 

बीएसएनएल का 1,188 रुपये का ये प्लान चेन्नई और तमिलनाडु सर्किल में उपलब्ध है। बीएसएनएल ने इस प्लान को प्रमोशनल ऑफर के रूप में लॉन्च किया था, हालांकि बाद में बीएसएनएल ने इस ऑफर की उपलब्धता को 90 दिनों के लिए बढ़ा दिया। जिसके बाद ये प्लान दोनों सर्किल में 16 जनवरी 2020 तक उपलब्ध है। 

बीएसएनएल द्वारा जारी किया गया ये प्लान लंबी अवधी का प्लान है और ग्राहकों को इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 5जीबी डेटा और 1200 एसएमएस मिल रहे हैं। पहले इस प्लान में 345 दिनों की वैधता मिल रही थी, जिसके बीएसएनएल ने बढ़ाकर 365 दिन कर दिया है। कंपनी इस प्लान में उपभोक्ताओं को 250 मिनट्स प्रति दिन प्रदान कर रही है। इस प्लान को कंपनी की वेबसाइट के जरिए एक्टिव किया जा सकता है।