लाइव टीवी

BSNL Prepaid Plan: बीएसएनएल के किफायती प्लान, हर दिन मिलेगा 2 जीबी डेटा और इतनी देर कॉलिंग

Updated Nov 13, 2019 | 12:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

BSNL Prepaid Plan with 2 GB Data: बीएसएनएल ने उपभोक्ताओं को आकर्षित करने के लिए दो बेहतरीन प्लान प्रदान कर रही है। इन प्लान्स में रोजाना दो जीबी डेटा और कॉलिंग लाभ मिल रहे हैं।

Loading ...
BSNL Prepaid Plan: बीएसएनएल के किफायती प्लान, हर दिन मिलेगा 2 जीबी डेटा और इतनी देर कॉलिंग
मुख्य बातें
  • बीएसएनएल इन प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा प्रदान कर रही है।
  • साथ ही प्रीपेड यूजर्स को इन प्लान में हर दिन 250 मिनट्स की कॉलिंग का लाभ मिलेगा।
  • 365 रुपये के प्लान में उपभोक्ताओं को 365 दिनों की वैधता मिलती है।

नई दिल्ली: भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल वापस से पटरी पर आ रही है। बीते कुछ वक्त से कंपनी ने आक्रामक रुख अपनाते हुए कई सारे प्लान में बदलाव किया है। बीएसएनएल ने अपना वित्तीय बोझ कम करने के लिए वीआरएस योजना पेश की है, जबकि उपभोक्ताओं पर फोकस करते हुए कंपनी ने नए ऑफर जारी करना शुरू कर दिया है। कंपनी उपभोक्ताओं के लिए नए ऑफर, प्रीपेड वाउचर और अन्य ऑफर प्रदान कर रही है। 

कंपनी मौजूदा ग्राहकों के साथ साथ नए उपभोक्ताओं को आकर्षित करने के लिए भी नए प्लान और ब्रॉडबैंड प्लान जारी कर रही है। इसी क्रम में बीएसएनएल ने दो नए प्लान 97 रुपये का प्लान और 365 रुपये का प्लान जारी कर दिया है। आइए जानते हैं इन प्लान के बारे में पूरी डिटेल्स। 

BSNL Rs 97 STV and Rs 365 Prepaid Plan

बीएसएनएल द्वारा लॉन्च किया गया 97 रुपये का प्लान एक एसटीवी है। ये प्रीपेड वाउचर उन लोगों के लिए बेहतर है, जो कुछ दिनों की वैधता वाला प्लान चाहते हैं। बीएसएनएल का ये प्लान 2 जीबी प्रति दिन डेटा और 250 मिनट की प्रति दिन कॉलिंग लाभ के साथ आता है। इस प्लान की वैधता 18 दिनों की है। 97 रुपये के साथ ही बीएसएनएल ने 365 रुपये का प्लान भी जारी किया है। 

बीएसएनएल के इस प्लान में उपभोक्ताओं को रोजाना 2 जीबी डेटा लाभ और 250 मिनट्स की प्रतिदिन कॉलिंग के लिए मिलते हैं। बीएसएनएल उपभोक्ताओं को इस प्लान में 60 दिनों तक फ्री कॉलिंग और 2 जीबी डेटा की सुविधा मिलती है। हालांकि, इस प्लान की वैधता 60 दिनों की है। बीएसएनएल के ये प्लान तमिलनाडु, चेन्नई, केरल और अन्य सर्किल में उपलब्ध है।