लाइव टीवी

बीएसएनएल के इन दो प्लान पर मिल रहा हर दिन 10 जीबी फ्री डेटा

Updated Aug 27, 2019 | 15:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बीएसएनएल अपने दो प्लान पर खास ऑफर दे रही है। जिसके तहत उपभोक्ताओं को हर दिन 10 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा, जो फ्री है। जानिए इन प्लान्स के बारे में सभी डिटेल्स।

Loading ...
बीएसएनएल उपभोक्ताओं को मिलेगा एक्स्ट्रा डेटा।
मुख्य बातें
  • बीएसएनएल 96 रुपए और 236 रुपए के प्लान पर ऑफर दे रही है।
  • इन प्लान में यूजर्स को 10 जीबी अतिरिक्त डेटा हर दिन मिलेगा।
  • ये प्लान 4जी कनेक्टिविटी वाले क्षेत्र में ही उपलब्ध है।

नई दिल्ली: बीएसएनएल अपने दो प्रीपेड प्लान पर 10 जीबी अतिरिक्त डेटा प्रदान कर रही है। नए प्रीपेड प्लान की कीमत 96 रुपए और 236 रुपए है। जिनकी वैधता 28 दिनों और 84 दिनों की है। बीएसएनएल इन प्लान को सिर्फ उन इलाकों में ही ऑफर कर रही हैं जहां कंपनी 4जी कनेक्टिविटी प्रदान है। कंपनी ने ये प्लान नए ग्राहकों को लुभाने के लिए जारी किया है, जो ज्यादा डेटा लाभ चाहते हैं। बीएसएनएल ने हाल में ही 1,098 रुपए का प्लान जारी किया है, जिसकी वैधता 75 दिनों की है। 

दोनों ही प्रीपेड प्लान- 96 रुपए और 236 रुपए पर ग्राहकों को 10 जीबी डेटा प्रतिदिन का अतिरिक्त लाभ मिलता है। 96 रुपए के प्लान की वैधता 28 दिनों की है, जबकि 235 रुपए के प्लान की वैधता 84 दिनों की है। यानी 96 रुपए के प्लान में कंपनी कुल 280 जीबी डेटा प्रदान कर रही है, जबकि 236 रुपए के प्लान में कंपनी 840 जीबी डेटा दे रही है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक बीएसएनएल के ये ऑफर सिर्फ उन क्षेत्रों में ही उपलब्ध हैं, जहां कंपनी की 4जी सेवा उपलब्ध है। बीएसएनएल के देश के कुछ ही इलाको में अपनी 4जी सर्विस शुरू की है। कंपनी अकोला, भंदारा, बीड, जालना, ओसमानाबाद समेत महाराष्ट्र के कई इलाके में 4जी सेवा प्रदान करती है 

इस प्लान में यूजर्स को कोई कॉलिंग या अन्य लाभ नहीं मिलता है। रिपोर्ट के मुताबिक ये प्लान सिर्फ कुछ वक्त के लिए उपलब्ध हैं। हालांकि कंपनी की वेबसाइट पर ये प्लान फिलहाल उपलब्ध नहीं है। जैसा की पहले ही बताया है कि बीएसएनएल के हाल में ही 1098 रुपए का प्रीपेड प्लान रिवाइज किया है, जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिटेड डेटा 375 जीबी की लिमिट के साथ 75 दिनों के लिए मिलता है। लिमिट खत्म होने के बाद ग्राहकों को 40 केबीपीएस की स्पीड से डेटा मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को 100 एसएमएस रोजाना और पर्सनल रिंग बैक टोन की सुविधा मिलती है।