लाइव टीवी

Flipkart Sale: जल्द शुरू हो रही है फ्लिकार्ट की सेल, 5,999 रुपये में मिलेगा टीवी

Updated Jan 17, 2020 | 13:56 IST

Flipkart Republic Day Sale: फ्लिपकार्ट की रिपब्लिक डे सेल जल्द ही शुरू होने वाली है। इस सेल में विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक्स अप्लायंस पर आकर्षक ऑफर मिलेंगे। जानिए क्या है खास।

Loading ...
Flipkart Republic Day Sale: फ्लिपकार्ट की सेल जल्द होगी शुरू
मुख्य बातें
  • फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल की शुरुआत 19 जनवरी से हो रही है।
  • फ्लिपकार्ट प्लस अकाउंट होल्डर्स के लिए ये सेल 18 जनवरी से खुल जाएगी।
  • सेल में आईसीआईसीआई बैंक ग्राहकों को 10 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है।

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस के करीब आते ही विभिन्न ई कॉमर्स कंपनियों ने रिपब्लिक डे सेल का ओयजन शुरू कर दिया है। इसी क्रम में ई कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट भी अपनी रिपब्लिक डे सेल का ऐलान कर दिया है। 19 जनवरी को शुरू हो रही इस सेल में विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक्स अप्लायंस, गैजेट्स आदि पर आकर्षक डिस्काउंट मिलेंगे। इस सेल में फ्लिपकार्ट हर घंटे नए ऑफर प्रदान करेगी। इस सेल में आईसीआईसीआई बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट व क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। 

फ्लिकार्ट प्लस मेंबर्स को इस सेल का एक्सेस एक दिन पहले यानी 18 जनवरी को रात 8 बजे मिल जाएगा। इसके साथ ही इस बार की सेल में प्री बुक का विकल्प भी मौजूद है। जिसमें उपभोक्ता 15 से 17 जनवरी के बीच प्रीबुकिंग भी कर सकते हैं। इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80 फीसदी तक डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही उपभोक्ताओं को नो कॉस्ट ईएमआई, प्राइस क्रैश, एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा। 

वहीं टीवी और होम अप्लायंस पर उपभोक्ताओं को 80 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के कार्ड पर 5 फीसदी तक का अतिरिक्त डिस्काउंट प्रदान कर रही है। इस सेल में सैमसंग का 32 इंच का टीवी 13,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिलेगा। वहीं मी एलईडी टीवी 11,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। बेस्ट सेलिंग टीवी को आप मात्र 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

वहीं फुल ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन को 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट ब्रांड पर कंपनी 80 फीसदी तक का डिस्काउंट प्रदान कर रही है। दूसरी ओर फैशन प्रोडक्ट्स पर 50 से 80 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। फ्लिकार्ट की तरह ही अमेजन पर भी सेल शुरू हो रही है। इस सेल में फ्लिकार्ट लैपटॉप और डेस्कटॉप पर 45 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा।