लाइव टीवी

शॉपिंग के लिए हो जाएं रेडी! Myntra की धमाकेदार सेल 11 जून से होगी शुरू

Updated May 31, 2022 | 19:37 IST

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म मिंत्रा ने सोमवार को घोषणा की कि उसके प्रमुख 'एंड ऑफ रीजन सेल (ईओआरएस)' का 16वां संस्करण (एडिशन) 11 से 16 जून के बीच आयोजित होने वाला है।

Loading ...
Photo Credit- UnSplash

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म मिंत्रा ने सोमवार को घोषणा की कि उसके प्रमुख 'एंड ऑफ रीजन सेल (ईओआरएस)' का 16वां संस्करण (एडिशन) 11 से 16 जून के बीच आयोजित होने वाला है।

छह दिवसीय फैशन कार्निवल फैशन और सौंदर्य के खरीदारों के लिए एक बड़ा बोनस होगा, जहां टियर-1 और टियर-2 शहरों के अलावा अन्य कस्बों और इलाकों से लाखों खरीदार आकर्षक मूल्य पर 5,000 से अधिक घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों की 14 लाख से अधिक स्टाइल्स की पेशकश की उम्मीद कर सकते हैं।

ईओआरएस ब्रांडों के लिए देश भर के लाखों ग्राहकों और पहली बार खरीदारी करने वालों के साथ जुड़ने का अवसर प्रदान करेगा, जिनसे उम्मीद की जाती है कि वे अपनी अनूठी फैशन और सुंदरता की जरूरतों को पूरा करने के लिए मंच पर आएंगे।

मिंत्रा प्लेटफॉर्म पर मौजूद विभिन्न बड़े ब्रांड महिलाओं के एथनिक और वेस्टर्न वियर, पुरुषों के कैजुअल वियर, स्नीकर्स, स्पोर्ट्स गियर, किड्स एंड टीनएज वियर, ब्यूटी और होम सहित कई श्रेणियों में अभूतपूर्व डील्स पेश करने के लिए कमर कस रहे हैं।

ईओआरएस 16 से आगे, स्टाइलकास्ट, जेन-जेड के खरीदारों के लिए मिंत्रा के गो-टू डेस्टिनेशन ने अपनी पेशकशों को 7,000 से बढ़ाकर 40,000 से अधिक स्टाइल कर दिया है, जो उन्हें एक बेहतरीन खरीदारी का अनुभव प्रदान करता है।

मिंत्रा अपने सोशल कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स की पूरी क्षमता का भी इस्तेमाल करेगी, जो इसके फलते-फूलते फैशन-फॉरवर्ड शॉपर्स बेस के साथ जुड़ने के लिए इसकी मार्केटिंग पहल की आधारशिला रहे हैं।

ग्राहक मिंत्रा स्टूडियो पर बिग बॉस 15 के विजेता तेजस्वी प्रकाश, हिना खान और गुरमीत चौधरी सहित भारत के सबसे लोकप्रिय प्रभावशाली लोगों की मौजूदगी भी देखेंगे हैं, जो फैशन और सुंदरता के क्षेत्र में 5,000 से अधिक लुक्स देख सकते हैं। जो ग्राहक फैशन और लाइफस्टाइल कंटेंट का उपभोग करते हैं, वे 700 प्लस एम-लाइव सत्रों के माध्यम से ब्रांड को अपने साथ जोड़ते हुए देखेंगे, जिसके दौरान ब्रांड प्री-लॉन्च पर ही एंड ऑफ रीजन सेल (ईओआरएस) कीमतों पर माल की पेशकश करेंगे।

मिंत्रा की सीईओ नंदिता सिन्हा ने एक बयान में कहा, "हम ईओआरएस के आगामी संस्करण को लेकर बहुत उत्साहित हैं। हमारे बेल्ट के तहत 15 संस्करणों के साथ, ईओआरएस सबसे बहुप्रतीक्षित खरीदारी कार्यक्रमों में से एक बन गया है और ब्रांड ग्राहकों की उभरती जरूरतों को पूरा करने और उन्हें प्रसन्न करने के लिए क्यूरेटेड संग्रह की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करने के लिए इस अवसर का लाभ उठा रहे हैं।"