लाइव टीवी

OnePlus Foldable Phone: नए साल पर वनप्लस का धमाका! ला सकती है फोल्डेबल स्मार्टफोन

Updated Dec 26, 2019 | 12:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

OnePlus New Smartphone: वनप्लस नए साल पर बेहद खास स्मार्टफोन का कॉन्सेप्ट पेश कर बाजार में धमाका कर सकती है। कंपनी नए साल पर एक फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश कर सकती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
OnePlus Foldable Phone: वनप्लस ला सकती है फोल्डेबल स्मार्टफोन

नई दिल्ली: बीते हफ्ते वनप्लस ने घोषणा की थी कि वह अपना पहला कॉन्सेप्ट फोन पेश करने वाले हैं। इस कॉन्सेप्ट फोन को वन्लस कॉन्सेप्ट वन नाम दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस फोन आने वाले वार्षिक कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो (सीईएस) 2020 में पेश कर सकती है। इस घोषणा के बाद से ही कंपनी के कॉन्सेप्ट को लेकर तमाम आंकलन किए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी कॉन्सेप्ट के तौर पर कोई फोन पेश कर सकती है। 

कोरियन हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी (वनप्लस) सीईएस 2020 में अपना पहला फोल्डेबल फोन पेश कर सकती है। रिपोर्ट में मार्केट वॉचर्स के हवाले से ये बात कही गई है और कहा गया है कि इस फोल्डेबल फोन का डिजाइन मोटोरोला रेजर या सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड जैसा हो सकता है। 

हालांकि अभ तक की इस कथित कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन की ना कोई तस्वीर सामने आई है, ना ही कोई फीचर लीक के रूप में सामने आया है। बीते कुछ समय में फोल्डेबल फोन्स ने इंडस्ट्री का ध्यान अपनी ओर खींचा है, हालांकि इन फोन्स की तमाम दिक्कतें भी सामने आई हैं।

यहां सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन को शिपमेंट टार्गेट पूरा करने को लेकर जूझना पड़ रहा है, वहीं दूसरी ओर मोटोरोला का दावा है कि कंपनी को मोटोरोला रेजर के लिए काफी ज्यादा डिमांड मिल रही है, जिसके चलते फोन डिलीवर करने में देरी हो रही है। 

कंपनी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया, 'नवंबर में हुई घोषणा के बाद से, नए मोटोरोला रेजर फोन को लोगों ने काफी पसंद किया है। ज्यादा मांग के कराण फोन की सप्लाई में देरी होने की संभावना है।' वहीं सैमसंग की बात करें तो ऐसी कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं, जिसमें दावा किया गया है कि कंपनी एक अन्य फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जो सस्ता और बेहतर होगा।