लाइव टीवी

Oppo का ये नया मिड-रेंज फोन भारत में आज होगा लॉन्च, जानें क्या होगा खास

Updated Mar 23, 2022 | 10:31 IST

Oppo K10 को भारत में आज लॉन्च किया जाएगा। इस नए स्मार्टफोन के साथ कंपनी Oppo Enco Air 2 ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स को भी देश में लॉन्च करेगी। इस नए फोन में होल-पंच डिजाइन और रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।

Loading ...
Photo Credit- Oppo
मुख्य बातें
  • वर्चुअल इवेंट की लाइवस्ट्रीमिंग कंपनी के ऑफिशियल चैनल्स के जरिए की जाएगी
  • कीमत 20 हजार रुपये से कम होने की उम्मीद है
  • Oppo K10 में 5,000mAh की बैटरी 33W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी

Oppo K10 को भारत में आज लॉन्च किया जाएगा। इस नए स्मार्टफोन के साथ कंपनी Oppo Enco Air 2 ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स को भी देश में लॉन्च करेगी। इस नए फोन में होल-पंच डिजाइन और रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। 

Oppo K10 और Oppo Enco Air 2 के लिए लॉन्च इवेंट की शुरुआत आज यानी 23 मार्च को दोपहर 12 बजे से होगी। इस वर्चुअल इवेंट की लाइवस्ट्रीमिंग कंपनी के ऑफिशियल चैनल्स के जरिए की जाएगी। Oppo K10 की कीमत फिलहाल नहीं बताई गई है। हालांकि, कीमत 20 हजार रुपये से कम होने की उम्मीद है। ओप्पो की वेबसाइट के मुताबिक इसकी बिक्री 29 मार्च से होगी। 

Realme का 5 मिनट में 50% तक चार्ज होने वाला फोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Oppo K10 के स्पेसिफिकेशन्स 

लॉन्च से पहले ओप्पो ने अपकमिंग फोन के कई फीचर्स की जानकारी दे दी है। इस हैंडसेट में होल-पंच डिस्प्ले और एक्पैंडेबल रैम के साथ Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर मिलेगा। Oppo K10 में 5,000mAh की बैटरी 33W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी। 

मोबाइल में ले सकेंगे IPL 2022 का मजा! Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं ये बेस्ड प्रीपेड प्लान्स

जारी टीजर के मुताबिक फोन के रियर में 50MP प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा मौजूद होगा। ओप्पो ने ये कंफर्म किया है कि फोन में कनेक्टिविटी के लिए USB Type-C और 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट मिलेगा।