लाइव टीवी

Reliance Jio Prepaid Plan: र‍िलायंस जियो ने इस प्रीपेड प्‍लान में किया बदलाव, घटा दी वैलिडिटी

Updated Feb 25, 2020 | 14:59 IST

Reliance Jio reduces validity of a popular plan: र‍िलायंस जियो यूजर्स (Reliance Jio Users) के लिए महत्‍वपूर्ण खबर है। कंपनी ने अपने कुछ पॉपुलर प्रीपेड प्‍लान्‍स में वैलिडिटी की कटौती कर दी है।

Loading ...
Reliance Jio

Reliance Jio reduces validity: र‍िलायंस जियो यूजर्स (Reliance Jio Users) के लिए महत्‍वपूर्ण खबर है। कंपनी ने अपने कुछ पॉपुलर प्रीपेड प्‍लान्‍स में वैलिडिटी की कटौती कर दी है। अब ग्राहकों को इन प्लान में पहले के मुकाबले कम वैलिडिटी मिलेगी। र‍िलायंस जिओ ने यह बदलाव 1299 रुपये में किया है। वहीं 2020 रुपये वाले प्‍लान में कुछ बदलाव किए हैं और वैलिडिटी घटा दी है। ग्राहकों को सलाह है कि वह जब इन रिचार्ज को एक्टिव कराएं तो एक बार वैद्यता की जानकारी ले लें। 

रिलायंस जिओ के 1299 रुपये वाले सालाना प्‍लान में पहले जहां 365 दिन की वैद्यता मिलती थी, वहीं अब इस प्‍लान में ग्राहकों को 336 दिन की वैद्यता ही दी जाएगी। इसी के साथ कंपनी ने सालाना 2020 रुपये वाले रीचार्च प्‍लान की कीमत को 2121 रुपये करते हुए वैद्यता में 29 दिन की कटौती की है। य‍ह प्‍लान भी अब 336 द‍िन के ल‍िए मिलेगा।

बदलाव करने के पीछे वजह भी है। जियो के जितने भी रीचार्ज पैक आते हैं वह 28 दिन के ल‍िए मान्‍य होते हैं। कंपनी सालाना रीचार्ज के प्‍लान्‍स पर भी इसी फॉर्मूले को लागू करना चाहती है। 12 महीने में 28 दिन के हिसाब से 336 दिन की वैद्यता ही ग्राहकों को दी जाएगी।