लाइव टीवी

Tiktok स्टार चाहते हैं बनना, तो जानें क्या है VIP टिक टॉक टूल्स और कैसे करें इसका उपयोग

Updated Apr 23, 2020 | 07:29 IST

लॉकडाउन में टिक टॉक पर एक्टिव होने वाले लोगों की संख्या काफी बढ़ गई है। ऐसे कई लोग हैं, जो टिक टॉक स्टार बनना चाहते हैं, लेकिन उससे पहले जान लें इन वीआईपी टिक टॉक टूल्स के बारे में ....

Loading ...
VIP Tik Tok tools
मुख्य बातें
  • टिक टॉक ने कई लोगों को इंटरनेट सेंसेशन बना दिया है।
  • डांस वीडियो से लेकर कुकिंग रेसिपी तक सब कुछ टिक टॉक पर देख सकते हैं।
  • वीआईपी टूल्स की सुविधा सिर्फ एंड्रॉयड फोन में है।

देश में लॉकडाउन होने की वजह से सोशल मीडिया पर एक्टिव होने वाले लोगों की संख्या काफी बढ़ गई है। इस बीच टीवी पर दिखाए जा रहे 90 के दशक के पॉपुलर शो भी खूब पसंद किया जा रहा हैं। इन सब के बीच लोग टिक टॉक पर भी काफी एक्टिव हो गए हैं। खाली वक्त में टिक टॉक चलाना लोगों का पसंदीदा काम बन गया है, जहां लोग जमकर ट्रेडिंग वीडियो बना रहे हैं। अगर आप भी टिक टॉक स्टार बनना चाहते हैं तो इन वीआईपी टिक टॉक के टूल्स का इस्तेमाल करें, ताकी फॉलोअर्स और व्यूज बढ़ सकें।

फेसबुक और इंस्टाग्राम पर ऐसे कई टिक टॉक वीडियो हैं, जो वायरल होते रहते हैं। लोगों के बीच टिक टॉक वीडियो बनाना अब एक नशा हो गया है, यही नहीं ये अब लोगों के बीच एक मनोरंजन का साधन भी बन गया है। डांस वीडियो से लेकर कुकिंग रेसिपी तक सब कुछ टिक टॉक पर देख सकते हैं। इस ऐप ने कई लोगों को इंटरनेट सेंसेशन बना दिया है। सोशल मीडिया के जमाने में टिक टॉक को एक क्रिएटिव मंच के रूप में देखा जाता है, जहां लोग अपने टैलेंट को दुनिया के सामने रख रहे हैं।

वहीं अगर आप भी एक क्रिएटिव आउटलेट के रूप में टिक टोक का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है और चाहते हैं कि अपनी प्रतिभा को दुनिया के सामने रखें, तो इसके लिए वीआईपी टूल्स के बारे में जरूर जानकारी रखें। इससे आप अपने फॉलोअर्स को बढ़ा सकेंगे। ऐप्लिकेशन किसी भी तरह से ऑफिशियल टिक टॉक ऐप के लिए किसी भी मामले में संबंधित नहीं है। वीआईपी टूल्स में सबसे अच्छी बात है कि सभी टिक टॉक यूजर्स के लिए है।

एप्लिकेशन आपको असीमित कमेंट, लाइक्स, व्यूज और यहां तक ​​कि टिक टॉक दिलों तक पहुंचाने में मदद करता है। यह फ्री एप्लिकेशन सीमित समय में आपकी लाइक, व्यूज और कमेंट को बूस्ट कर देता है। इसलिए आपको अपने टिक टॉक को प्रमोट करने के लिए वास्तव में बहुत प्रयास करने होंगे। एप्लिकेशन मिनट में आपके फॉलोअर्स, लाइक्स और कमेंट को नहीं बढ़ा सकते हैं, इसे तय करने में कुछ वक्त लगता है। वहीं वीआईपी टूल्स की सुविधा सिर्फ एंड्रॉयड फोन में है, ऐसे में आप चाहे तो इसे गूगल स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

  • सबसे पहले वीआईपी टूल ऐप इंस्टॉल करें।
  • एप्लिकेशन लॉन्च करें और एक कैप्चा दर्ज करें। इस ऐप में कोई साइन या साइन-अप नहीं है।
  • होम पेज जहां सभी सुविधाएं निर्धारित हैं, उसे ओपन करें। उस सेवा का चयन करें जिसे आप ओपरेट करना चाहते हैं। फॉलोअर्स, कमेंट, लाइक्स आदि शामिल है।
  • किसी विशेष सेवा का चयन करने के बाद, आपको अपने यूजर्स का नाम या अपने टिक टोक वीडियो का URL या अपनी लाइव स्ट्रीम की लिंक डालनी होगी और इसके बाद सेंड ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • यह प्रचलित सेवा को जेनरेट करें। इस ऐप को आप काफी जल्दी और आसानी से सीख सकते हैं, ऐसे टिक टॉक स्टार बनने के लिए जाएं और इस ऐप को डाउनलोड करें।