लाइव टीवी

बुजुर्ग महिला के ऊपर से निकला ट्रक, जो कुछ हुआ उसे देख रह जाएंगे हैरान, VIDEO

Updated Dec 07, 2020 | 13:43 IST

दिल दहला देने वाली घटना का एक वीडियो सामने आया है। कहा जा रहा है कि एक सड़क पार कर रही महिला के ऊपर से ट्रक गुरने के बाद भी वह सुरक्षित है और उन्हें एक भी खरोंच नही आई है।

Loading ...
महिला के ऊपर से निकला ट्रक

जाको राखे साइयां मार सके ना कोई यानी जिसे बचाने वाला भगवान होता है उसे कोई नहीं मार सकता। जी हां यह कहावत एक बार फिर सच साबित हुई है। इन दिनों तमिलनाडु के तिरुचेनगोडे में एक उम्र दराज महिला के ऊपर से एक ट्रक के गुजरने का वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक उम्र दराज महिला प्लास्टिक का थैला लेकर सड़क पार करने के लिए खड़ी होती है तभी वहां से अचानक एक पीले रंग का पिक अप ट्रक गुजरता है और ट्रक ड्राइवर महिला को ना देखते हुए उन पर चढ़ा देता है। ट्रक के जाने के बाद जो मंजर सामने आता है वह वाकई हैरान कर देने वाला है। आपको बता दें ट्रक के ऊपर से गुजरने के बाद महिला को एक भी खरोंच तक नहीं आई और वह बिल्कुल सुरक्षित हैं। सीजीटीएन द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए इस वीडियो को 6 घंटे में लगभग 6,900 बार देखा जा चुका है। 

इस वीडियो को देखने के बाद लोग शॉक हो गए हैं और वह इस चमत्कार को देख हैरान हैं। वीडियो में साफ जाहिर होता है कि ट्रक ड्राइवर गाड़ी मोड़ते वक्त महिला को देख नहीं पाया और हड़बड़ी में महिला को भी कुछ समझ नहीं आया और वह ट्रक के नीचे आ गई। खबरों के मुताबित यह घटना कोझिकोड-पलक्कड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर थोडुकप्पू के पास हुई है। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबित ट्रक ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और महिला बिल्कुल सुरक्षित है। 

सीसीटीवी कैमरे में कैद घटना

घटना पास के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। इसके बाद ये वीडियो ट्विटर और फेसबुक पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। 

साल 2018 में भी देखा गया था ऐसा ही चमत्कार

ऐसा ही एक दिल दहला देन वाला वाक्या साल 2018 में मथुरा रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला था। जिसने सबको हैरत में डाल दिया था। दरअसल हुआ यूं था कि प्लेटफॉर्म पर खड़ी एक महिला के हाथ से अचानक से 1 साल की बच्ची छूटकर ट्रैक पर गिर गई थी। लोग उसे उठा पाते उससे पहले ट्रैक पर ट्रेन आ गई। बच्ची ट्रैक पर पड़ी हुई थी और ट्रेन उसके ऊपर से गुजर रही थी। लोग टकटकी लगाए ट्रेन के गुजरने का इंतजार कर रहे थे और ट्रेन के प्लेटफॉर्म से गुजरते ही लोगों ने जब बच्ची को देखा तो वह बिल्कुल सुरक्षित थी उसे एक भी खरोंच नहीं आई थी। यह चमत्कार देख लोग चौंक गए थे और भगवान का शुक्रिया अदा किया था। इस हादसे को एएनआई द्वारा जारी किए गए 30 सेकेंड के वीडियो में देखा गया था।