लाइव टीवी

'एक बार गले लगा लूं?' शादी में पहुंचा एक्‍स बॉयफ्रेंड तो दुल्‍हन ने पति से मांग ली ये परमिशन

Updated Jan 29, 2021 | 16:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शादी के दिन ही दुल्‍हन ने अपने एक्‍स बॉयफ्रेंड को गले लगा लिया। इसके लिए उसने पति से अनुमति भी मांगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
'एक बार गले लगा लूं?' शादी में पहुंचा एक्‍स बॉयफ्रेंड तो दुल्‍हन ने पति से मांग ली ये परमिशन

नई दिल्‍ली : हर प्रेम संबंध शादी तक पहुंच जाए, यह जरूरी नहीं होता। कई ऐसे कपल्‍स अपनी जिंदगी में आगे बढ़ते हैं और फिर किसी अन्‍य के साथ विवाह बंधन में बंधते हैं। ऐसे में लोग आम तौर पर अपने भावी पति या पत्‍नी से कई बार यह छिपाते हैं कि पूर्व में उनका किसी के साथ प्रेम संबंध रह चुका है। लेकिन समय के साथ इस धारणा में बदलाव आया है और लोग अब ऐसी बातों को छिपाते नहीं। वे अपने एक्‍स के साथ भी सहज संबंध रखते हैं। लेकिन अगर कोई अपनी शादी के दिन ही एक्‍स बॉयफ्रेंड को गले लगा ले तो यह कई लोगों को हैरान कर देता है।

ऐसा ही एक मामला इंडोनेशिया में सामने आया है, जहां अपनी शादी के मौके पर ही दुल्‍हन ने एक्‍स बॉयफ्रेंड को गले लगा लिया। इसके लिए उसने बकायदा पति से अनुमति भी मांगी, जिसके लिए उसने सहमति भी दे दी। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। यह वीडियो खुद दुल्‍हन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

वायरल हुआ वीडियो

दुल्‍हन को बधाई देने शादी में जब उसका एक्‍स बॉयफ्रेंड पहुंचा और उसने हैंडशेक के लिए हाथ आगे बढ़ाया तो दुल्‍हन ने पति से इसकी अनुमति मांग ली कि क्‍या वह अपने एक्‍स बॉयफ्रेंड को गले लगा दे। इसके बाद पति ने इसके लिए सहमति दे दी, जिसके बाद दोनों गले म‍िले। उस शख्‍स ने फिर दुल्‍हन के पति से भी हाथ मिलाया और उसके गले भी मिला। दोनों कुछ देर तक इस दौरान बातें करते भी नजर आए।

सोशल मीडिया पर इसे देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों ने जहां शादी के दिन एक्‍स बॉयफ्रेंड को गले लगाने के लिए दुल्‍हन की आलोचना की है, वहीं कुछ लोगों ने दूल्‍हे के प्रति सहानुभूति जताई है। एक यूजर ने लिखा, 'आपके पति बेहतर के हकदार हैं।' वहीं एक अन्‍य शख्‍स ने लिखा, 'वह कम से कम अनुमति तो मांग रही है।' वहीं एक यूजर ने दूल्‍हे के प्रति सहानुभूति जताते हुए कहा, 'आपका चेहरा झूठ नहीं बोल सकता भाई, साफ है कि इससे आपको ठेस लगी, पर ठीक है।' एक अन्‍य शख्‍स ने लिखा, 'इसकी अनुमति नहीं है, किसी अन्‍य शख्‍स को गले लगाना पति का निरादर है।'