लाइव टीवी

Coronavirus से पीड़ित बुजुर्ग कपल ने जीवन की अंतिम घड़ी में इस तरह एक दूसरे को कहा अलविदा, देखें भावुक Video

Updated Feb 04, 2020 | 15:31 IST

Corona virus News: कोरोनावायरस लगातार पूरी दुनिया में मानव जाति के लिए बड़ा खतरा बनता जा रहा है। चीन के एक अस्पताल से सामने आया ये भावुक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कोरोना वायरस के मरीज का ये भावुक वीडियो
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस के चलते दुनियाभर में लोग जूझ रहे हैं
  • अस्पताल के ICU में भर्ती एक बुजुर्ग कपल की वीडियो हो रही है वायरल
  • जीवन के आखिरी घड़ी में अंतिम मुलाकात करते हुए एक दूसरे को अलविदा कह रहे हैं

नई दिल्ली : जानलेवा कोरोनावायरस से पूरी दुनिया जूझ रही है। दुनिया के लगभग हर कोने से हर रोज कोरोनावायरस से जुड़ी कोई ना कोई अप्रिय घटना सुनने को आती है। केवल चीन में ही इस गंभीर व जानलेवा वायरस से होने वाली बीमारी से मरने वालों की संख्या 50 के पार हो गई है जबकि 15 हजार से भी ज्यादा लोग इससे पीड़ित बताए जा रहे हैं। भारत में भी इस बीमारी से पीड़ित कई मरीजों की पहचान की गई है जिन्हें अस्पताल में लगातार डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में रखा जा रहा है।

सोशल मीडिया पर इसी से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कोरोनावायरस से पीड़ित एक बुजुर्ग कपल बिस्तर पर पड़े अपनी आखिरी सांसें गिन रहा है। इन दोनों की उम्र 80 साल के करीब है। ये वीडियो एक अस्पताल की है जहां पर ये दोनों (कपल) भर्ती हैं और एक ही कमरे में अलग-अलग बिस्तर पर पड़े एक दूसरे को हमेशा के लिए एक दूसरे की जिंदगी से अलविदा कह रहे हैं। ये वीडियो काफी भावुक करने वाला है।   

सोशल मीडिया पर इनकमिंग मीम्स के हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है जिसपर कैप्शन में लिखा गया है कि कोरोनावायरस से पीड़ित ये कपल आईसीयू में हैं और अपने जीवन की आखिरी घड़ी में एक दूसरे को अलविदा कह रहे हैं। ये उनके जीवन के कुछ अंतिम क्षण हैं और उनकी ये आखिरी मुलाकात है। 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही इस कपल के प्रति अपनी सहानुभूति जता रहे हैं। ये वीडियो हर किसी को काफी भावुक करने वाला लग रहा है।  

इस वीडियो को देखकर इस बात का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोरोनावायरस का खतरा अब नियंत्रण से बाहर हो चुका है। क्या बड़े क्या बूढ़े बच्चे युवा हर कोई इस बीमारी से गंभीर रुप से जूझ रहा है।