लाइव टीवी

खेत में निकला चांदी के सिक्कों से भरा कलश, खबर मिलते ही मच गई लूट,कईयों की मन गई दिवाली

Updated Nov 10, 2020 | 15:33 IST

Silver Coins:खेत में चांदी के सिक्के निकलने का मामला अमरोहा में सामने आया है जहां एक खेत की जुताई के दौरान एक कलश में चांदी के सिक्के निकले हैं जिनकी लूट मच गई।

Loading ...
अमरोहा के एक गांव में ट्रै्क्टर से खेत की जुताई के दौरान चांदी के सिक्कों से भरा हुआ एक कलश मिला

उत्तर प्रदेश के अमरोहा के गंगेश्वरी गांव के जंगल में ट्रैक्टर से खेत की जुताई करने के दौरान कलश में चांदी के सिक्के निकलने की बात सामने आई है जिसकी लूट मच गई। बताया जा रहा कि गांव में ट्रै्क्टर से खेत की जुताई के दौरान चांदी के सिक्कों से भरा हुआ एक कलश मिला,कलश के मिलते ही गांव भर में बात फैल गई फिर तो जो जो जहां वो वहीं से दौड़ पड़ा सिक्के लूटने के लिए।

बातों ही बातों में पुराने चांदी के सिक्कों की लूट मच गई और पलक झपकते ही चांदी के सिक्के लोगों की जेब में थे और लोग उन्हें लेकर चलते बने, खास बात ये कि जिस शख्स का खेत था उसके हाथ कुछ भी नहीं लगा क्योंकि वो उस वक्त मौके पर नहीं था।

गांव निवासी शौकत अली का खेत पथरा मार्ग पर है शनिवार को दोपहर के समय ट्रैक्टर चालक खेत की जुताई कर रहा था।

खेत में मच गई चांदी के सिक्कों की लूट

इस दौरान ट्रैक्टर के हल में कुछ टकरा गया दरअसल वो पुराने चांदी के सिक्कों से भरा एक कलश था जो ट्रैक्टर से टकराकर टूट गया और उसमें रखे चांदी के सिक्के खेतों में फैल गई फिर क्या था आसपास के लोग उन्हें बटोरने में जुट गए, खेत मालिक और ट्रैक्टर चालक के हाथ कुछ भी नहीं लगा है, इस बात की जानकारी होते ही पुलि मौके पर पहुंची तो उसे चंद सिक्के मिट्टी में मिले जिन्हें पुलिस ने जमा करा दिया है।

सिक्के कोषागार में जमा कराए जाएंगे

बताया जा रहा है कि इस चांदी के कलश में चांदी के सिक्कों के अलावा कुछ ज्वेलरी भी थी वहीं पुलिस का कहना है कि जुताई में निकले कुछ सिक्के बरामद करके अग्रिम कार्यवाही की जा रही है और अभी सिक्कों को कब्जे में ले लिया गया है और इनको हम प्रशासन के पास जमा करेंगे जिसके बाद यह कोषागार में जमा कराए जाएंगे।