लाइव टीवी

Video: बात-बात पर दो बुजुर्गों के बीच हुई ऐसी भिड़ंत, वीडियो देख बन जाएगा आपका दिन

Updated Aug 29, 2021 | 16:09 IST

Funny Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें दो बुजुर्ग आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं। इस लड़ाई को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
जब आपस में भिड़ गए दो बुजुर्ग...
मुख्य बातें
  • सड़क पर भिड़ गए दो बुजुर्ग
  • दोनों के बीच जमकर हुई लड़ाई
  • वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

Funny Fight Video: सोशल मीडिया पर हमेशा कोई ना कोई वीडियो जरूर छाए रहता है। इनमें कुछ वीडियो हंसाने वाले होते हैं, तो कुछ को देखकर काफी हैरानी होती है। वहीं, कुछ  वीडियो पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। कुछ वीडियो तो देखते ही देखते ही बवाल मचा देते हैं। यूजर्स के द्वारा उन पर भर-भर के कमेंट किया जाता है। साथ ही अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग उसे शेयर भी करते हैं। इसी कड़ी में एक और मजेदार वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के यकीनन आपकी हंसी छूट जाएगी और दिन 'थकान' दूर हो जाएगा। 

बच्चे हों या फिर बुजुर्ग आज कल सब 'फॉर्म' में रहते हैं। कई बार तो उनकी हरकत देखकर दुनिया दंग रह जाती है। सोशल मीडिया पर भी इस तरह के वीडियो पर यूजर्स जमकर चटकारे लेते रहते हैं। अब जरा इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह दो बुजुर्ग आपस में भिड़ गए। वीडियो में पहले तो सब कुछ सामान्य लगता है। ऐसा लगता है दो खड़े होकर दो बुजुर्ग आपस में बात कर रहे हैं। लेकिन, अगले ही पल दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो जाती है। जिस तरह से दोनों आपस में लड़ते हैं उसे देखकर लोगों की हंसी छूट जा रही है। देखें मजेदार वीडियो...

दिन बनाने वाला वीडियो

वीडियो देखकर यकीनन आपकी भी हंसी छूट गई है और सोच रहे होंगे कि इन बुजुर्गों ने तो नौजवानों को भी 'मात' दे दी। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'funny_reel_video' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब तक इस वीडियो को सैंकड़ों लोग देख चुके हैं और जमकर मजे ले रहे हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।