लाइव टीवी

वाह भई वाह! खाते में गलती से आए 11,677 करोड़, पैसा जाने से पहले शख्स ने उसी से कमा लिए 5 लाख रुपये

Updated Sep 18, 2022 | 09:48 IST

Ajab Gajab News: पैसे वापस जाने से पहले शख्स ने जो किया, वह जानकर आप भी उसके कायल हो जाएंगे। दरअसल, शख्स ने पैसे जाने से पहले उन्हीं पैसों से कुछ ही मिनट में 5 लाख 64 हजार रुपये कमा लिए।

Loading ...
तस्वीर साभार- सोशल मीडिया
मुख्य बातें
  • गुजरात के अहमदाबाद के रहने वाले हैं रमेश भाई सगर
  • रमेश भाई सगर के खाते में गलती से आए 11,677 करोड़ रुपये
  • पैसा जाने से पहले रमेश भाई ने उसी से कमा लिए 5 लाख रुपये

Ajab Gajab News: गुजरात के अहमदाबाद में रहने वाले एक शख्स के खाते में एक दिन अचानक से 11,677 करोड़ रुपये आ गए। ये पैसे गलती से उसके खाते में आए थे, इसलिए शख्स को पता था कि ये पैसे वापस भी जाएंगे। हालांकि, पैसे वापस जाने से पहले शख्स ने जो किया, वह जानकर आप भी उसके कायल हो जाएंगे। दरअसल, शख्स ने पैसे जाने से पहले उन्हीं पैसों से कुछ ही मिनट में 5 लाख रुपये कमा लिए।

रिपोर्ट के अनुसार, गुजरात के रमेश भाई सगर नाम के शख्स के डीमैट अकाउंट में अचानक 11,677 करोड़ रुपये आ गये। यह पैसे गलती से आए थे, जो कुछ ही घंटों में वापस भी चले गए। हालांकि, तब तक रमेश भाई सगर ने अपने लिए बड़ा काम कर लिया था और कुछ ही मिनटों में इन्हीं पैसों से 5 लाख रुयपे कमा लिए। दरअसल, रमेश भाई सगर ने उन पैसों में से करीब दो करोड़ रुपये स्टॉक में निवेश कर दिए थे।

ये भी पढ़ें- चिंपैंजी ने लड़की को खींचा अपने पास और कर डाली ऐसी हरकत, शर्म से हो गई पानी-पानी; VIDEO

मौका मिलते ही लगा दिया चौका

स्टॉक में निवेश करते ही रमेश भाई समर ने अपने लिए आधे घंटे के भीतर 5 लाख रुपये कमा डाले। बता दें कि रमेश भाई  पिछले 5-6 सालों से शेयर मार्केट में पैसे लगा रहे हैं। उन्होंने पैसे कमाने को लेकर कहा कि वह तुरंत फैसला लेते हैं, इसलिए जो पैसे उनके नहीं थे, उससे 5 लाख रुपये कमा लिए। सगर ने बताया कि 26 जुलाई को सुबह 9.30 बजे हर रोज की तरह वह ट्रेडिंग करने बैठे थे। उन्होंने 2-3 ट्रेड किया लेकिन मार्केट में उस दिन ज्यादा चहल-पहल नहीं थी। इसके बाद उन्होंने अचानक बैलेंस चेक किया। बैलेंस में पैसे देखते ही उनकी आंखें चौड़ी हो गईं और उन्होंने देखा कि उनके खाते में 11,677 करोड़ रुपए आ गए थे।

रमेश भाई को पता था कि ये पैसे थोड़ी देर में वापस चले जाएंगे। इसलिए उन्होंने अपना दिमाग दौड़ाया और तुरंत ही दो करोड़ रुपये शेयर मार्केट में निवेश कर दिया। दो करोड़ रुपये निवेश करने के बाद आधे घंटे के भीतर उन्हें 5 लाख 64 हजार रुपये का फायदा हो गया। रमेश भाई ने बताया कि कुछ ही देर में उनके खाते से पूरे पैसे वापस चले गए, लेकिन तब तक उन्होंने 5 लाख 64 हजार रुपये की कमाई कर ली थी। फिलहाल रमेश भाई को नहीं पता कि वो पैसे कहां से आए थे और कहां चले गए।